कटरीना कैफ की तो हो गई शादी अब सलमान भी करेंगे 56 साल की उम्र में शादी? सोनाक्षी बनेगी दुल्हन? जाने वायरल खबर का सच

फिल्मी दुनिया के मशहूर और दबंग अभिनेता सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड रह चुकीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने फिल्म जगत के एक और अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी की है, कुछ समय पहले कैटरीना कैफ ने सात जन्मों के लिए विक्की कौशल से शादी की है। साथ रहने की कसम खाई है।

कैटरीना कैफ की शादी के बाद अब मीडिया में यह खबर आ रही है कि एक्ट्रेस कैटरीना के बाद अब दबंग एक्टर सलमान खान भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन मीडिया में फैल रही इस खबर में कितनी सच्चाई है, आइए जानते हैं!

मीडिया में यह खबर चल रही है कि दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा, जो खुद फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, खान परिवार की बहू बनने जा रही हैं।

लेकिन आपको यह भी बता दें कि यह खबर पूरी तरह सच नहीं है, यह खबर सिर्फ आधी सच्चाई है। बेशक सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही खान परिवार की बहू बनने वाली हैं, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ शादी नहीं कर रही हैं। बल्कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी दबंग एक्टर सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के बहनोई से होने जा रही है. सोहेल खान के जीजा का नाम बंटी सचदेवा है। बंटी सोहेल की पत्नी सीमा के अपने भाई हैं।

बताया जा रहा है कि बंटी सचदेव और सोनाक्षी सिन्हा लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और उनके परिवार वालों को उनके रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं है. बल्कि दोनों कपल के घरवाले इस रिश्ते से काफी खुश नजर आ रहे हैं. बंटी सचदेवा पेशे से असिस्टेंट डायरेक्टर हैं।

इस रिश्ते में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि बंटी सचदेवा ने साल 2009 में अंबिका चौहान से शादी की थी, लेकिन बंटी की शादी 4 साल ही चल पाई, फिर बंटी का अपनी पत्नी अंबिका चौहान से तलाक हो गया। बंटी और सोनाक्षी को कई जगह मीडिया ने एक साथ पाया है, दोनों की जोड़ी कई बड़ी पार्टियों में भी साथ नजर आ चुकी है.

हालांकि इन दोनों कपल्स की अभी तक सगाई नहीं हुई है, लेकिन इनके परिवार वालों ने मीडिया को संकेत दिए हैं कि जल्द ही हमें यह खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। इस बात से बिल्कुल साफ है कि कपल के दोनों परिवार इस रिश्ते से काफी खुश हैं, उन्हें इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *