Nita Ambani करती हैं सोने और हीरों से जड़ा 315 करोड़ का मोबाइल का इस्तेमाल? इस बात की सच्चाई आ गई सामने …

Nita Ambani uses a mobile worth Rs 315 crore studded with gold and diamonds? एशिया में भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी जो कि हमेशा ही अपनी लग्जरी लाइफ के लिए सुर्खियों में रहते हैं तो वहीं उनकी पत्नी नीता अंबानी को भी महंगी शो काफी ज्यादा पसंद है और इसी के चलते वह भी सुर्खियों में रहती है वहीं बीते कुछ समय से इंटरनेट के ऊपर यह खबर भी तेजी से वायरल हो रही है कि एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी नीता अंबानी फॉल्कन सुपरनोवा आईफोन 6 पिंक डायमंड का इस्तेमाल कर रही है!

इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर तो यह भी चर्चाएं जोर से हो रही है कि मुकेश अंबानी की पत्नी के द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले मोबाइल फोन की कीमत 315 करोड़ के बराबर है! वही कंपनी फॉल्कन सुपरनोवा आईफोन 6 पिंक डायमंड का निर्माण करती हैं जब उन्हें किसी सेलिब्रिटी से मिल जाता है या फिर कोई भी इसको खरीदना चाहता है क्योंकि यह कोई साधन नहीं है जिसे कोई भी खरीद सके इस आर्टिकल के माध्यम से इस बात की पुष्टि करने जा रहे हैं कि नीता अंबानी के द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले फोन की कीमत 315 करोड़ है जो कि पूरी तरीके से गलत है!

नीता अंबानी और तकनीकी हैं मीडिया में इस को प्रकाशित किया गया तो खुद नीता अंबानी के फोन की खबर वायरल हो गई और लोग इंटरनेट के माध्यम से इसके बारे में चर्चा भी करने लग गए लेकिन बाद में रिलायंस की महाप्रबंधक अनुज शर्मा ने इस वायरल खबर को पूरी तरीके से फर्जी बता दिया उन्होंने बताया कि नीता अंबानी ऐसा कोई इस्तेमाल ही नहीं करती है वहीं कुछ रिपोर्ट में दावा तो यह किया गया है कि अंबानी परिवार के सदस्य ब्लैकबेरी का इस्तेमाल करते हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *