अभी अभी: मियां खलीफा का हुआ निधन? दी जा रही है श्रद्धांजलि, जाने क्या है सच्चाई

या खलीफा को लेकर इस समय सोशल मीडिया पर एक अफवाह उड़ रही है बात यह है कि खबर ऐसी उड़ रही है कि उनका निधन हो गया है और वही अब खुद मियां खलीफा नहीं सोशल मीडिया पर उड़ रही इस अफवाह को झूठ बताते हुए एक मीम शेयर किया है! दरअसल मियां खलीफा के फेसबुक पेज को अचानक से मेमोरियल पेज बना दिया गया जिसके बाद उन्हें खुद स्पष्टीकरण देना पड़ गया कि वह जीवित है वहीं के द्वारा शेयर किए गए एक मीम में लिखा हुआ था कि मैं अभी म री नहीं हूं मैं काफी अच्छी हूं! जानकारी के लिए बता दें कि मीम 1975 की ब्रिटिश कॉमेडी/फंतासी फिल्म ‘Monty Python and the Holy Grail’ से लिया गया है!

वही यहां बता दें कि उन्होंने तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन ऐसा लग रहा था कि इस मीम में लिखे हुए शब्द उनके ही हैं वहीं सोमवार को अचानक या खलीफा के फेसबुक पेज को अधिकारिक रूप से मेमोरियल के रूप में चिन्हित कर दिया गया था! यहां बता दें कि अगर किसी व्यक्ति का निधन हो जाता है तो उसके फेसबुक पेज पर मेमोरियल का टैग लगा दिया जाता है! वही हाल ही में भारत में रह रही बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन के पेज के साथ भी गलती से फेसबुक ने ऐसा ही कर दिया था!

और यही कारण है कि लोगों के बीच चर्चा करनी भी शुरू कर दी थी कि क्या मियां खलीफा अब नहीं रही है वही फेसबुक ने उनके प्रोफाइल पर लिख दिया था कि हमें विश्वास है कि जो लोग मियां खलीफा से प्यार करते हैं वह उनके जीवन को सेलिब्रेट करने के लिए उनको याद करने के लिए यहां आकर शांति प्राप्त करेंगे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *