विकी कौशल के साथ ‘पछताओगे’ डांस करते समय नोरा फतेही की शॉर्ट ड्रेस ने मौके पर दिया धोखा, हुई उप्स मोमेंट का शिकार

नोरा फतेही, जो विक्की कौशल के साथ हाल ही में रिलीज़ हुए गीत पछताओगे में अपने प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा अर्जित कर रही हैं, ने एक OOPS पल का अनुभव किया जब वह गाने की सफलता पार्टी में अपने सह-कलाकार के साथ नृत्य कर रही थीं। अरिजीत सिंह द्वारा गाए गए इस गाने को रिलीज होने के चार दिनों के भीतर 38 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

विक्की कौशल और नोरा फतेही ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस और एक पार्टी के साथ गाने की सफलता का जश्न मनाया, जहां उन्होंने इस बारे में बात की कि उन्होंने गाने के लिए हां क्यों कहा। साथ ही पछताओगे गाने पर स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नोरा  ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गई.

https://www.instagram.com/p/B1rr9wyhFlb/?utm_source=ig_embed&ig_rid=81a1e03b-da1f-42ef-8fec-3b031e41963c

नोरा फतेही का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है जिसमें वह विक्की कौशल के साथ पछताओगे गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। जैसे ही अभिनेत्री गाने से एक कदम पीछे हटती है, उसे पता चलता है कि उसकी पोशाक बहुत छोटी है और खुद को एक शर्मनाक क्षण से बचाने के लिए तुरंत पोशाक पर अपना हाथ रखती है। इस इवेंट में नोरा अपनी ब्लश पिंक रैप-अराउंड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

https://www.instagram.com/p/B1qpz6qBqrg/?utm_source=ig_embed&ig_rid=54784ee4-c9a2-454a-80c6-52e96dbe8bd6

यह पहली बार है जब विक्की कौशल और नोरा फतेही ने किसी प्रोजेक्ट के लिए सहयोग किया है। गाने में उनकी केमिस्ट्री को फैंस ने काफी सराहा है और अभिनेताओं को उनके प्रदर्शन के लिए कई तारीफें मिली हैं। यह गाना प्यार में पीठ में छुरा घोंपने के बारे में है। यह कहानी इस इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे विक्की कौशल को पता चलता है कि नोरा उसे धोखा दे रही है और वह उसे जहर देकर उसके लिए रोने लगती है। मूल गीत यहां देखें:

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *