भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन के हुस्न के सामने बॉलीवुड की दिगज्ज अभिनेत्रिया हैं फीकी, देखिए खुबसूरत फोटो

आपको बता दिया जाए कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त ने खुद के दम पर काफी कम समय में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं। आपको बता दिया जाए कि इन्होंने बेहद कम समय में अभी खराब परफॉर्मेंस को चूसते हुए अपनी अच्छी खासी स्थान क्रिकेट टीम में स्थापित कर ली है। क्रिकेटर ऋषभ पंत हर एक प्रयास करते नज़र आते हैं कि टीम में धोनी की कमी को पूरा कर सके। आज हम आपको ऋषभ पंत के बारे में नहीं बल्कि उनकी बहन साक्षी के बारे में बताने वाले हैं। जो कि काफी खूबसूरत नज़र आती हैं और बॉलीवुड कई एक्ट्रेस को सुंदरता में पीछे भी छोड़ देती है।

http://https://www.instagram.com/p/CWhQibkqANk/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको जानकारी दे दिया जाए कि क्रिकेटर ऋषभ पंत की एक बड़ी बहन है जिसका नाम साक्षी पंत बताया जाता हैं। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि साक्षी का जन्म 24 सितंबर 1995 को हुआ था और वह ऋषभ से उम्र में दो साल बड़ी भी हैं। आपकी जानकारी के लिए खुलासा कर दिया जाए कि जहा एक ओर ऋषभ पंत क्रिकेट में लोकप्रियता हासिल कर चुके है, वहीं दूसरी ओर उनकी बहन साक्षी सोशल मीडिया की दुनिया में सफलता हासिल करती नज़र आई है। जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि साक्षी फिलहाल यूनाइटेड किंगडम में रहा करती हैं। और यहां अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है।

http://https://www.instagram.com/p/CTyBI2GKewj/?utm_source=ig_web_copy_link

मिली जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि ऋषभ पंत की बहन साक्षी अक्सर सोशल मीडिया पर बहुतज्यादा एक्टिव रहती है इनकी फैन फॉलोइंग में काफी तगड़ी नज़र आती हैं, उनकी इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेकेशन की बहुत सारी तस्वीरें भी साझा करती हुई नज़र आई। जिसमें कि वह काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक बता दें कि इनकी इंस्टाग्राम पे 1 लाख फॉलोवर है,और वह नियमित रूप से अपने जीवन के विभिन्न पलो को आनंद लेते हुए सभी तस्वीरें और वीडियो साझा करती नज़र आती हैं और लोगों को उनका तस्वीर और वीडियो बहुत ज्यादा ही पसंद आता है और लोग जमकर उस पर लाइक और कमेंट भी करते दिखाई देते हैं। आपको बता दे कि वह इतनी खूबसूरत है कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस फीकी दिखाई देती हैं। यह बात अलग है कि वह अपने आप पूरा ध्यान अपनी पढ़ाई पर केंद्रित कर रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *