ससुर राजेश खन्ना की इस बड़ी चाल से हुआ अक्षय कुमार का करियर सुपरहिट, जानिए ऐसा क्या किया राजेश खन्ना ने

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड के खिलाड़ी के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार आज हिंदी सिनेमा जगत के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। बता दिया जाए कि अभिनेता अक्षय कुमार ने 90 के दशक में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और आज बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर चुके हैं। आपको जानकारी दे दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार राजेश खन्ना की बेटी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री टिंकल खन्ना से ना सिर्फ शादी करके उनके दामाद बने थे बल्कि दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना ने अक्षय कुमार को उनके फिल्मी करियर में काफी मदद भी किया करते थे।

आपको बता दे अक्षय कुमार ने जब अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी तब उनकी ज्यादातर फिल्में खिलाड़ी टाइटल पर ही बनाई जाती थी। यही कारण है कि आज भी लोग अक्षय कुमार को खिलाड़ी के नाम से जानते हैं। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अपनी ज्यादातर फिल्मों में एक्शन सीन ही करते नजर आते हैं। वही राजेश खन्ना ने अक्षय कुमार से उनके फिल्मों के चुनाव को लेकर बदलाव करने के लिए उन्हें सुझाव दिया था। जानकारी दे दिया जाए कि बता दे साल 2009 में मीडिया से अपनी खास बातचीत के वक़्त अभिनेता राजेश खन्ना ने यह खुलासा किया था कि उन्होंने अक्षय कुमार को फिल्मों के चुनाव को लेकर अपनी राय दी थी। राजेश खन्ना ने अपने इस इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने अक्षय कुमार से कहा था कि वो फिल्मों में बेहद अच्छा प्रदर्शन दिखा रहे है। लेकिन उन्हें अपने डांस पर भी ध्यान देने की ज़रूरत है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि अभिनेता राजेश खन्ना ने अपने इस बातचीत के समय अक्षय कुमार को खिलाड़ी सीरीज की फिल्मों में काम नही करने का सुझाव देते नज़र आए थे और साथ ही राजेश खन्ना ने अक्षय कुमार की अदाकारी की जमकर तारीफ भी करते नज़र आए थे। वही अक्षय कुमार ने भी अपने ससुर राजेश खन्ना की सभी सलाह को स्वीकारा जिसके बाद ही उन्होंने खिलाड़ी सीरीज की फिल्मों से भी दूरी बनाने के बारे में सोची और अलग-अलग तरह की फिल्मों में अभिनय किया। आपको जानकारी दे दिया जाए कि इसके अलावा दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना ने अपने नाती आरव को लेकर मीडिया में यह खास बात का भी खुलासा करते नज़र आए थे,” मैं आज पब्लिक में यह दावा कर सकता हूँ कि सुपरस्टार राजेश खन्ना के बाद बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार आरव ही होगा। आपको बता दिया जाए कि इस तरह से राजेश खन्ना ने अक्षय कुमार के बेटे को बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार बनने का भी दावा किया था और वह अपने नाती आरव के बेहद करीब थे और उनसे बेहद प्यार करते नज़र आते थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *