कुछ इस तरह सड़क पर घूमते दिखी मलाइका, कैमरे में कैद हुआ शरीर का यह अंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भले ही बॉलीवुड में लीड किरदार ना निभाया लेकिन अपनी पहचान बनाने के लिए उनका डांस ही काफी था। सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी किया जिसकी वजह से वह और भी लाईमलाईट पर आ गई थी हालांकि यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं थी और आप दोनों अलग हो चुके हैं। अपने पति को डिवोर्स देने के बाद मलाइका अब अकेले ही रहती है।

अपने 16 साल के उम्र का बेटा होने के बावजूद मलाइका बॉलीवुड एक्टर प्यार कर बैठी है और दोनों कई दिनों से रिलेशनशिप में है।

मलाई आए दिन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वर्तमान में एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और ग्लैमर के लिए जानी जाती है। मलाइका अपने शरीर पर काफी ज्यादा ध्यान देती हैं इसके लिए हुए रोजाना जिम भी ज्यादा करती है। हर जिम से जुड़ी कई तस्वीरें उनकी सोशल मीडिया पर वायरल है।

इसके अलावा हुए अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर धमाल मचा देती है। लेकिन हाल ही में जो उनका लेटेस्ट फोटो सामने आया है उनमें साफ तौर से देखा जा रहा है कि एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार हो गई और वह कैमरे में कैद हो गया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल जो फोटो इंटरनेट पर वायरल हुई है उसने देखा जा सकता है कि मलाइका अपने डॉगी के साथ रोड पर चलती नजर आ रही है। इस दौरान मलाइका ने पूड़ी और पैजामा को कैरी कर रखा है।

इससे एक्ट्रेस काफी कैजुअल नजर आ रही है उनका लुक काफी कुल नजर आ रहा है। लेकिन इन तस्वीरों में आप अगर देखेंगे तो उनका अंग साफ तौर से दिखाई दे रहा है जैसे कि उन्होंने बिना अंडर गारमेंट्स के उडी पहन रखी हो।

http://https://www.instagram.com/p/CZJ_BoeKFj2/?utm_source=ig_web_copy_link

जिसके चलते वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई और अब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर सर हो रहे हैं। यह तस्वीर है मीडिया पर वायरल होते ही लोग तरह तरह के कमेंट करने लगे और मलाई को खरी-खोटी सुनाने लगी।

कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि मलाइका ने ऐसा जानबूझकर अटेंशन पाने के लिए किया है वहीं दूसरे लोगों ने कहा कि मलाइका का तो यह सब रोज का हो गया है लेकिन मलाइका के फैंस ने उन्हें यहां पर सपोर्ट किया।

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं थी जबकि मलाइका अनकंफरटेबल नजर आई इससे पहले भी उन्हें ऐसे कई कपड़ों में लिखा गया है जिसके चलते मलाइका उप्स मोमेंट का शिकार होती रही है ।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *