पपराजी के कैमरों में देर रात मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पोर्ट हुए रितिक रोशन, देखें वीडियो

बॉलीवुड मे ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर, दिग्गज एक्टर ऋतिक रोशन के साथ एक मिस्ट्री गर्ल को शुक्रवार रात शटरबग्स ने कैद कर लिया. अभिनेता को मुंबई के खार में एक आलीशान रेस्तरां मिज़ू से बाहर निकलते हुए देखा गया था. ऋतिक ने डिनर आउटिंग के लिए एक जोड़ी बेज-कार्गो पैंट, एक सफेद टी-शर्ट और उसके ऊपर एक नीली जैकेट का विकल्प चुना वही उनकी बालों की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को एक छोटी पोनीटेल में बांधा हुआ था. आपको बता दें कि पपराज़ी ने रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए दोनों को हाथ में हाथ डाले पकड़ लिया. अभिनेता को भीड़ से बाहर निकलने और कार के अंदर जाने में लड़की की मदद करते देखा गया.

https://www.instagram.com/p/CZSBjBXBAhq/

मतलब है कि रितिक रोशन की इस तरह किसी लड़की के साथ मीडिया के कैमरों में स्पॉटिंग ने प्रशंसकों को उत्सुक कर दिया है. एक सोशल मीडिया यूजर्स ने उस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि “यह कौन है? हमें पता होना चाहिए!” ” उनकी प्रेमिका?” एक और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए पूछा. “क्या बाकी दो सुनैना और पश्मीना हैं?” एक यूजर ने अनुमान लगाया, ऋतिक की बहन सुनैना रोशन और उनके चचेरे भाई राजेश रोशन की बेटी पश्मीना की ओर इशारा करते हुए. हम आपको बता दें कि एक फैन ने ये भी अंदाजा लगाया कि मिस्ट्री गर्ल सबा आजाद हो सकती हैं. एक प्रशंसक ने कहा, “वह सबा आजाद और पश्मीना और सुनैना हैं. वे उन्हें इंस्टा पर फॉलो करते हैं और ठीक उलट एक अन्य प्रशंसक ने उसकी निजता का उल्लंघन करने पर आपत्ति जताई और लिखा, “आप मीडिया हैं लेकिन वह दिन के अंत में एक इंसान है, उसे शांति से इस कहानी का आनंद लेने दें, यह उसका अपना अधिकार है. ”

अगर हम रितिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी वह ‘फाइटर’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें दीपिका पादुकोण भी हैं. अभिनेता ने ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक में भी काम किया और अपने जन्मदिन – 10 जनवरी को फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया बताते चलें कि फिल्म में सैफ अली खान भी हैं.ऋतिक ने यह भी पुष्टि की है कि वह ‘कृष 4’ के साथ वापसी करेंगे. हम आपको बता दें कि मीडिया में ऐसी भी खबरें हैं कि अभिनेता को करीना कपूर खान के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हो रही है अगर अभिनेता फिल्म के लिए अपनी सहमति देते हैं, तो वे 2003 में रिलीज हुई ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ के बाद एक साथ काम करेंगे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *