तारक मेहता में वापस आ रही है दयाबेन,अब 3 घँटे के शूट के लिए लेगी इतनी मोटी फीस

तारक मेहता शो के दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी, शो की जान दिशा वकानी यानी दया बहन शो में वापसी कर सकती हैं। उनके शो में आने से तारक मेहता में चार चांद लग जाएंगे। जैसा की हम जानते हैं, उनके बिना शो खींचना कम बात नहीं है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आज भी दर्शकों की पसंदिता शो बनी हुई हैं।

शो में दयाबेन की वापस का इंतजार काफ़ी समय से चल रहा है, इसकी तैयारी भी काफी समय से चल रही है। सूत्रों के मुताबिक़ यह चर्चा अब तक अटकी पड़ी हैं। साल 2017 से दिशा वकानी शो में नहीं दिखी हैं। जानकारी के मुताबिक आपकों बता दें, मैटरनि लीव के बाद से दिशा वकानी शो में नहीं लौटी,पर अब उनकी वापसी की अटकलें तेज होते नज़र आ रहें हैं।

जानिए कितनी बड़ी रकम मांग रहीं दिशा शो में वापसी की

http://https://www.instagram.com/p/BpGywcGBE9L/?utm_source=ig_web_copy_link

Koimoi की रिपोर्ट के अनुसार दिशा वकानी ने कमबैक के लिए बड़ी डिमांड की है। आपकों बता दें, दिशा वकानी ने मेकर्स से फीस में बढ़ोतरी मांग की है। सूत्रों के अनुसार हर एपिसोड जिसमें सिर्फ 3 घंटे के शूट की 1.5 लाख मांगे हैं, और यहीं नहीं सेट पर अपने बच्चे के लिए नर्सरी और एक नैनी की भी डिमांड रखी हैं।

आपकों जानकारी के लिए बता दें,यह सब दावे माना जा रहा दिशा के पति ने रखी हैं। यह जीजाजी नाम के इंस्टा पेज पर दी गई है। पर आपकों बता दें, इन बातों की अब तक कोई पुष्टि नहीं हुईं हैं। पर हम तो यहीं दुआ करेंगे तारक मेहता में दिशा जल्द वापस आ जाए।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *