Urfi Javed ने कड़ाके की ठंड में ऐसे पहने थे ऐसे कपड़े, लगी कापने तो पास में खड़े लड़के के साथ कर दिया ये काम, देखें वीडियो

‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती से तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ठंड के कारण उनकी हालत खराब नजर आ रही है. उसने वीडियो में बताया कि वह माइनस डिग्री सेल्सियस तापमान में शूटिंग कर रही है। ये भी पढ़े- VIDEO: अपने से 20 साल छोटी कियारा आडवाणी के साथ करेंगे आमिर खान तीसरा निक़ाह? लोग कर रहे है ऐसी बाते….

https://www.instagram.com/p/CZRHohkBELv/

गौरतलब है कि उर्फी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद सिंगर कुंवर के साथ पोज दे रही हैं. वह कमीज पकड़े हुए गायक के साथ ‘तू जाने ना’ गाना गा रही है। उसने साधारण कपड़े पहने हैं जिसमें वह ठंड के कारण कांप रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वह माइनस डिग्री टेम्परेचर में हैं, जिसके चलते उनकी यह हालत हो गई है. वीडियो में किसी की आवाज सुनाई दे रही है जो उर्फी से कहता है कि तुम्हारी हाइट मैच करनी होगी. इस पर उर्फी जावेद कहती हैं, आपको पटला नीचे रखना होगा।

https://www.instagram.com/p/CZGsK72o29E/

हम आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, माइनस 8 डिग्री और इस वक्त मुझे इस ड्रेस में सिर्फ ‘तू जाने ना’ गाना याद आ रहा है. हालांकि, मैं गायक नहीं हूं, लेकिन कुंवर हैं और उनकी ऊंचाई 6.3 फीट है, जिससे मुझे उनके साथ ऊंचाई से मेल खाने के लिए एक पटला की जरूरत पड़ी। जब भी मैं किसी के साथ काम करती हूं तो मेरे साथ ऐसा ही होता है क्योंकि मैं 5.1 लंबाई की हूं. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि उर्फी बहुत जल्द सिंगर कुंवर के साथ एक नया गाना लेकर आने वाली है.

https://www.instagram.com/p/CZEB0poBOcR/

बताते चले कि इससे पहले उर्फी जावेद का एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो ‘हाल चल’ रिलीज हुआ था जिसमें वह एक पंजाबी लड़की के रोल में नजर आई थीं। इस गाने को कोरला मान ने लिखा है और उन्होंने अपनी आवाज दी है। इस गाने को उन्होंने गुरलेज अख्तर के साथ गाया है। ये गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही हिट हो गया है. फैंस इस गाने को बार-बार सुन और देख रहे हैं. इस वीडियो को अब तक एक करोड़ 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *