टेबल पर बैठ नॉटी हरकत करती नजर आई यह अभिनेत्री, लोग हो रहे दीवाने, टू-पीस पहन तोड़ी बोल्डनेस की हदें

एक्ट्रेस शमा सिकंदर टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. शमा ने कई टीवी शो के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। शमा इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आ रही हैं. शमा इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी तस्वीर एक नेट बिकिनी में पोस्ट करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। वहीं अब उनकी एक और तस्वीर चर्चा में आ गई है. यहां देखें शमा सिकंदर की ताजा तस्‍वीर: See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में शमा अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शमा आईने के सामने मोबाइल से अपनी तस्वीर खींचती नजर आ रही हैं. इस दौरान शमा ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ब्रालेट और क्रीम कलर की जैगिंग में पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान शमा आईने के सामने अपने सुडौल फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसे देखकर लगता है कि शमा ने वर्कआउट के बाद यह तस्वीर खींची है। फैंस इस पर कमेंट करते हुए शमा की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CZOFm6grjB0/?utm_source=ig_embed&ig_rid=70537289-9886-44b4-988a-b2fce3ecff53

आपको बता दें कि हाल ही में शमा सिकंदर ने अपनी बेहद हॉट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में, उन्होंने अपने लुक से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। शमा की इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह ब्लैक कलर की जाली बिकिनी पहने टेबल पर बैठी हॉट पोज देती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CZBMBoarDUy/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ef641da4-3378-476d-ba9d-168d850c609d

इस दौरान उनके पीछे टेबल लैंप रखा हुआ है। वहीं वह हाथ में लॉलीपॉप खाते हुए ग्लैमरस पोज दे रही हैं. इस दौरान उनका पोज देने का अंदाज किसी को भी दीवाना बना सकता है. एक्ट्रेस की ये तस्वीर इंटरनेट पर आग लगा रही है. इसे अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *