MMS कांड से दुनिया भर में मशहूर हुई तिरस्कार मधु ने, दिखाई फिर से बोल्ड और हॉट अदाएं, लोग कर रहे है ऐसे ऐसे कमेंट

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री त्रिशा कर मधु आए दिनों अपनी एमएमएस वीडियो के लिए काफी ज्यादा सुर्खियों में छाई हुई है। कुछ महीनो पहले ही उनका एक एमएमएस वीडियो सामने आया था जो की जमके वायरल हुआ था। इस वीडियो पर लोगों ने न जाने कितने फालतू और भद्दे कमेंट्स किए हैं और इसी के साथ त्रिशा के कैरेक्टर भी सवाल उठाए है।। See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

लेकिन उसके उस एमएमएस वीडियो तब चर्चा में बना हुआ था और इसी बीच उनकासक और वीडियो सामने आ गया जिसके वह डांस करती नजर आ रही है।

इस वीडियो में उन्होंने रीसेंट सुपरहिट फिल्म पुष्पा में साउथ एक्ट्रेस सामंथा पर फिल्माए गए गाने पर पर जबरदस्त डांस करती दिख रही है। और इस वीडियो में वह अकेली नहीं बल्कि उसके साथ एक शख्स भी नजर आ रहे है।

https://twitter.com/TrishakarMadhu/status/1483647260378669057

इस वीडियो में त्रिशा को लाल रंग के साड़ी पहने देखा जा सकता है। वह डांस करते हुए काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रही है।

हालांकि अपने उस वीडियो में तृषा ने सफाई देते हुए कहा था कि वह एक फेक अकाउंट है। आप लोग मुझे बोल रहे हो कि मैंने ऐसा फेमस होने के लिए क्या है देखिए अगर मुझे फेमस होना होता तो यह सब करती जब मुझे कोई जानता भी नहीं था मतलब आज से 4 साल पहले और अब तो सब जानते हैं फिर मैं ऐसा क्यों करूंगी जब कि मैंने पवन सिंह के साथ एक फिल्म की है वह भी बहुत जल्द आने वाली है।

आपको बता दें कि त्रिशा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी है। और उनका जन्म कोलकाता में हुआ था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *