एक ऐसी शादी जहां दुल्हन को देखते ही डांस करने लगा दूल्हा देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे

एक वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन का किस अंदाज में स्वागत करता है। दूल्हा दुल्हन का अंदाज आपका दिन बना देगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो। See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

हर लड़की और लड़का के लिए अपनी शादी का दिन बहुत खास होता है। दूल्हा दुल्हन के चेहरे पर आई खुशी इस बात को बयां करती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर सामने आया शादी से जुड़ा एक वीडियो जिसमें देखा जा सकता है,दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी को लेकर कितने उत्साहित है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं दूल्हा अपनी दुल्हन को देखते ही हॉल में डांस करने लगा जिसके इस अंदाज पर सारे मेहमान खुश हो गए और दुल्हन की खुशी का तो ठिकाना ही ना रहा। इंटरनेट की दुनिया में यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

http://https://www.instagram.com/reel/CZOUEqarSWN/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी में सारे मेहमान आ चुके हैं और दूल्हा अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहा है। और दूसरे ही पल दुल्हन अपने परिजनों के साथ जय माला के लिए एंट्री करती है।दुल्हन को देख दूल्हा बहुत खुश हो जाता है और वह डांस करने लगता है वह डांस करते-करते दुल्हन के पास पहुंचता है। इसके बाद दूल्हे को देखकर दुल्हन की डांस करने लगती है और सारे मेहमान खुश होके दुआएं देते हैं।

शादी से जुड़े इस वीडियो को स्पेशल ब्राइड्स नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है शादी के दिन दूल्हे द्वारा दुल्हन का स्वागत करने से ज्यादा रोमांचक और क्या हो सकता है ? इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन के अंदाज़ को देख हर कोई उनका दीवाना हो रहा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *