इस साल नहीं मिली केबीसी 12 और बिग बॉस 14 को TRP

इस साल बार्क (BARC India) ने 40वें हफ्ते की TRP रेटिंग को जारी कर दिया हैं. सोशल मीडिया पर चले KBC 12 और Bigg Boss 14 के बहिष्कार का असर साफ़ दिखना शुरू हो चूका हैं. BARC India की रिपोर्ट के मुताबिक़ 40वें हफ्ते में ‘कुंडली भाग्य’ नाम के सीरियल ने TRP में पहला स्थान हासिल किया हैं.

Top 5 की बात करें तो सबसे पहले कुंडली भाग्य, दूसरे नंबर पर अनुपमा, तीसरे नंबर पर कुमकुम भाग्य, चौथे नंबर पर इंडियाज बेस्ट डांसर और पांचवें नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा नाम का शो अपनी जगह बनाये हुए हैं. इस तरह से यह पहली बार हो रहा है की KBC और Bigg Boss बार्क की TRP Rating के Top 5 में अपनी जगह न बना पाए हों.

कुंडली भाग्य के नंबर एक पर आने की वजह यह भी है की इस शो में प्रीता को पृ्थ्वी के भाई पवन ने किडनैप करके लिया है और साथ ही अब माहिरा, प्रीता की जगह लेकर करण के साथ मुंह दिखाई की रस्म अदा कर रही हैं. इस तरह से यह शो बहुत ज्यादा इंट्रस्टिंग हो गया है और लोगों में इस शो की बढ़ती लोकप्रियता ही इसकी TRP बढ़ने का राज़ हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड और उससे जुड़े लोगों को लेकर देशभर की जनता में गुस्सा भरा हुआ हैं. ऊपर से अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन द्वारा संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स करने वालों के बचाव में की गई टिप्पणी से लोगों में और ज्यादा गुस्सा भर गया था. अमिताभ बच्चन विवादों से अक्सर दूर रहना पसंद करते हैं, लेकिन राम मंदिर, सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग्स मामले में उनकी चुप्पी ने सोशल मीडिया पर कई लोगों के मुंह खोल दिए.

बात सलमान खान की करें तो बॉलीवुड शुरू से ही मौलवियों को गरीब, नेक दिल और उपकारी दिखाता आया हैं. दूसरी और पंडितों को पाखंडी, चोर आदि दिखाता आया हैं. ऐसे में फिर एक बार Bigg Boss में सुखविंदर कौर उर्फ़ राधे माँ जैसी पाखंडी औरत को बुलाया गया. यह दूसरी बार था की Bigg Boss में हिन्दू धर्म को टारगेट किया गया हो. जिस वजह से लोगों का गुस्सा बुरी तरह से फूटा और शो की TRP जो कभी रिकॉर्ड तोड़ हुआ करती थी आज Top 5 में भी देखने को नहीं मिली.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *