जानिए क्यों पत्नी Nita Ambani चलती है दुनिया की सबसे महंगी कार में, जबकि Mukesh Ambani चलते है साधरण कार में

अंबानी परिवार अक्सर अपने लाइफस्टाइल कारण चर्चा में रहते हैं। दुनिया के अमीर लोगों में इनकी गिनती होती है। आज मुकेश अंबानी के पास कई महंगी गाड़ियां है। पर आपकों जानकारी के लिए बता दें, मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता के लिए दुनिया की सबसे महंगी कार खरीदी है। जिसको विदेश से लाया गया हैं।आज हम आपकों इस आर्टिकल के ज़रिए ये बताने जा रहें, किस कार में चलती हैं नीता अंबानी और अंबानी परिवार के ड्राइवर को कितनी मिलती है सैलरी। See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

रईसी में मुकेश अंबानी का कोई मुकाबला नहीं है। इनका बिजनेस भारत ही नहीं, दुनिया भर में खड़ा है। आज हर कोई इनको पहचानता हैं।

भारत के सबसे अमीर लोगों में से एक है, अंबानी परिवार। यह परिवार अक्सर अपने निजी ज़िंदगी के कारण अक्सर चर्चा में रहता हैं। इनके पास कई महंगी गाड़ियों हैं, आज हम आपको इनके कार के कलेक्शन के बारे में आपकों जानकारी देने जा रहें हैं।

सबसे हैरान करने वाली बात यह थीं, कि मुकेश अंबानी की पत्नी के पास दुनिया की सबसे महंगी कार हैं। इस कार को उनके लिए खास मंगवाया गया था। वैसे तो अंबानी के पास कई महंगी कार है।

नीता अंबानी की इस स्पेशल कर का नाम हैं, ‘ऑडी ए9 कैमेलियन’, यह ऑडी की स्पेशल एडिशन कार ये ऑडी का स्पेशल एडिशन था और इसकी कुछ ही यूनिट्स बनाई गई थी।

आपकों बता यह कार को विदेश से मंगवाई गया हैं, इसकी कीमत 90 करोड़ थी और इस कार को भारत आते–आते 100 करोड़ कीमत बताई जा रहीं हैं।

मुकेश अंबानी और नीता के गैराज में कई महंगी कारें हैं, जैसे मर्सिडीज-बेंज एस क्लास, बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर, रोल्स रॉयस फेंटम और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की भी कई गाड़ियां शामिल है।

मीडिया सूत्रों के अनुसार, मुकेश अंबानी के ड्राइवर्स की सालाना सैलेरी 24 हैं। इतनी बड़ी रकम भारत में कई बड़े कंपनियों भी अपने लोगों इतनी बड़ी सैलेरी नहीं देती।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *