Video: हिंदुओ के 30000 एकड़ में बने 5 हजार साल पुराना मंदिर, मुक्त कराने गई पुलिस पर …

असम में नए मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा के आने के बाद लगातार कुछ ऐसी खबरें सामने आती रही है जिसके बाद यह लगने लग गया है कि असम के अंदर अब प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैद है! यानी कि यहां पर जितने भी इलीगल काम हुआ करते थे अब नहीं होंगे!

ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि असम राज्य में दारंग जिले में गुरुवार को जिस जमीन पर कब्जा किया हुआ था उसको कब्जे से हटाने गई पुलिस को हम ले के बाद फाय रिंग करनी पड़ेगी! इस मामले में एक फोटोग्राफर को भी हिरासत में लिया गया है! जिसका वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था मामले की सीआईडी जांच के भी आदेश दे दिए गए!

वही सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लोग बता रहे हैं कि किस तरह जमीन के ऊपर कब्जा जमाए बांग्ला देशियों ने सुनियोजित तरीके से पुलिस को निशाना बनाया है जिसके चलते पुलिस को फाय रिंग के लिए मजबूर होना पड़ गया!

वही असम के डीजीपी ने ट्वीट कर बताया है कि शिपाझार में उन्होंने जमीनी हालात का जायजा लिया उन्होंने जानकारी दी है कि जो कैमरामैन वीडियो में घा यल को मा रते देखा गया था वह फिलहाल असम सीआईडी की कस्ट डी में है! मुख्यमंत्री ने सीआईडी को जांच के आदेश भी दे दिए!

असम की सरकार में मंत्री अशोक सिंगला का कहना है कि प्रशासन की ओर से अति क्रमण हटवाने की कार्यवाही हजारों साल पुराने हिंदू मंदिर को सुरक्षित करने के लिए की गई थी जहां पर अ वैध रूप से कब्जा किया गया!

वहीं उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली हमारी सरकार गुरुखूंटी, शिपाझार, दारंग जिले के 5000 साल पुराने विरासत हिंदू मंदिरों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है! वही मंत्री ने यह भी कहा कि हम अपने सभी प्राचीन संरचनाओं और मंदिरों को अति क्रमण मुक्त असम के लिए काम करने का संकल्प लेते हैं जिन्हें अ वैध प्रवासियों के द्वारा कब्जा कर लिया गया है!

वही सोशल मीडिया पर वौइस् ऑफ असम ने एक वीडियो शेयर करके दावा किया है कि हजारों बीघा जमीन पर अति क्रमण हटाने की कार्यवाही के पहले ही वहां के लोग पुलिस पर हम ला करने को तैयार थे! शेयर की गई वीडियो में देख सकते हैं कि हजारों की भी ड़ हाय हाय के नारे लगा रही है!

वही पत्रकार अभिजीत ने भी 1 मिनट का वीडियो शेयर कर बताया है कि पूरे भारत के अंदर एनआरसी की जरूरत क्यों है? वह लिखते हैं कि अति क्रमण कारियों और घुस पैठियों की इस भी ड़ से असम पुलिस को डील करना था! यही कारण है कि पूरे भारत में एनआरसी लागू किया जाना चाहिए बहुत बढ़िया हिमंता विश्वा!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *