बोलते-बोलते विधानसभा में खुल गई कांग्रेस नेता सिद्धारमैया की धोती, झेंपते हुए बोले…

कर्नाटक विधानसभा सत्र के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच चल रही बहस के दौरान एक मजेदार वाकया हुआ. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया विधानसभा सत्र के दौरान भाषण दे रहे थे। इस दौरान उनकी धोती खुल गई। उन्होंने कोरोना के दौरान बढ़े वजन को इसका कारण बताया। इस दौरान सभी सदस्य ठहाके लगाकर हंस पड़े।

सिद्धारमैया विपक्षी दल के नेता के तौर पर भाषण दे रहे थे. वह मैसूर रे प में पुलिस बल की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे थे। तभी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने धीरे से आकर उनके कान में धोती खुलने की सूचना दी। सिद्धारमैया ने तब कहा कि वह धोती बांधकर सदन को संबोधित करेंगे।

सदन के अध्यक्ष मधु बंगारप्पा ने दोनों नेताओं के बीच फुस फुसाहट के बारे में पूछा तो सिद्धारमैया ने धोती बांधी और कहा कि कोविड-19 के बाद ठीक होने के दौरान उनका वजन 4 से 5 किलो बढ़ गया है. इस वजह से धोती खुल गई। इस दौरान सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

इस माहौल पर कांग्रेस विधायक रमेश कुमार ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, ‘हमारे प्रदेश अध्यक्ष शिवकुमार जी ने सिद्धारमैया जी को अपने कानों में पार्टी की छवि बचाने के लिए कहा. लेकिन उन्होंने इसकी जानकारी पूरे घर को दी। अब इस घट ना को लेकर बीजेपी के लोग हमारी छवि खराब करेंगे.

इसका जवाब देते हुए सिद्धारमैया ने कहा, “वे लोग (भाजपा) कोशिश कर सकते हैं. लेकिन हमारी छवि के साथ कुछ नहीं कर सकते.” दूसरी ओर सिद्धारमैया ने दूसरे सदस्य के प्रस्ताव को ठुकरा दिया और कहा कि आप दूसरी तरफ बैठे हैं, इसलिए मैं आपकी मदद नहीं ले सकता।

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *