बेहद बदल चुकी हैं छोटे पर्दे की बालिका वधू, देखे इनका ग्लैमरस अंदाज

टीवी के मशहूर सीरियल ‘बालिका वधू’ की आनंदी यानी अविका गौर तो आपको याद ही होंगी. वही अविका जो उस दौरान अपनी एक्टिंग और मासूमियत से सभी की फेवरेट बन गई थीं. अविका को आनंदी के रोल में काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. अब आनंदी एक ग्लैमरस बेब बन चुकी हैं और सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और प्रोजेक्ट्स से जुड़ी जानकारियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ये भी पढ़े- Katrina Kaif से लेकर Kajol तक, इन एक्टर्स ने काफी छोटी उम्र में झेला पेरेंट्स के Divorce का दर्द

https://www.instagram.com/p/CZGfKANvgrV/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9fd18fcd-2178-4000-8a31-b731f71c42cb

हम आपको बता दें कि अविका ने पिछले कुछ सालों में अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है. अब अविका ट्रेडिशनल रोल की जगह ग्लैमरस रोल कर रही हैं. उनका लुक इतना बदल गया है कि फैंस उनकी तुलना हॉलीवुड हीरोइन मेगन फॉक्स से करने लगे हैं. अविका गौर ने एक इंटरव्यू में कहा कि वजन कम करने से उन्हें अपनी पसंद के कपड़े पहनने का आत्मविश्वास और आत्मविश्वास मिला है. बताते चलें कि अविका गौर का कहना है कि मेरे करियर के शुरुआती दिनों में दर्शकों ने मुझे एक आम लड़की के रोल में देखा था, लेकिन अब मेरे बारे में लोगों की राय बदल गई है, अब लोगों को यकीन हो गया है कि मैं हर तरह के रोल कर सकती हूं. फैंस ने उनकी फोटो पर फायर इमोजी शेयर किया है और कई फैंस ने उन्हें मेगन फॉक्स कहा है.

https://www.instagram.com/reel/CYasWwvpv7l/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6dd1b612-246c-4cf5-a5b5-3f41a8ca8646

गौरतलब है कि अगर हम उनकी वर्कफ्रंट की बात करें तो अविका इन दिनों तेलुगु फिल्मों और हिंदी टेलीविजन में काम करती हैं. बालिका वधू के बाद वह ‘ससुराल सिमर का…’ में रोली के किरदार में नजर आई थीं. उन्होंने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 2013 में उय्याला जम्पाला फिल्म से की थी. अविका को ‘लाडो-वीरपुर की मर्दानी’ में भी मुख्य भूमिका में देखा गया था, वहीं वह 2019 में खतरों के खिलाड़ी 9 में नजर आई थीं. ऐसे में अविका गौर ने अपने लुक पर खूब मेहनत की है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *