लोगों के दिलों पर राज करती हैं छोटे पर्दे की यह मशहूर खलनायिकाए

हम सभी जानते हैं कि छोटे पर्दे पर जितना प्यार दर्शकों द्वारा शो में सुशील, सभ्य और संस्कारी किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस को मिलता है उतना ही शो में नेगेटिव किरदार करने वाली हसीनाओं को. आज हम आपको कुछ ऐसे ही छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की एक फीकी नजर आती है. ये भी पढ़े- iPhone 14 की पहली डिजाइन आई दुनिया के सामने, पहली वीडियो देख फैंस बोले : वाह Apple मौज कर दी….

हम आपको बता दें कि इस कड़ी में सबसे पहला नाम है मेघना मलिक का. मेघना मलिक ने कलर्स टीवी के मशहूर शो ना आना इस देश लाडो में अम्मा जी का किरदार निभाया था और उन्हें इस किरदार से इतनी सफलता हासिल हुई कि वह रातों-रात सुपरस्टार बन गई. हालांकि वह अब एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं.

जेनिफर विंगेट का नाम छोटे पर्दे के मशहूर हसीनाओं में लिया जाता है हम आपको बता दें कि छोटे पर्दे के मशहूर चर्चित सीरियल माया में उनके द्वारा निभाया गया नेगेटिव किरदार लोगों को खूब पसंद आया था.

मशहूर सीरियल नागिन में शेषा के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अदा खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. हम आपको बता दें कि इस शो से उन्हें खासी लोकप्रियता मिली थी.

छोटे पर्दे पर कमालिका के नाम से मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का नाम भेज लिस्ट में शामिल है. हम आपको बता दें कि उन्होंने अपने किरदार कमालिका से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और लोग आज भी उन्हें इस किरदार के लिए याद करते हैं.

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल नागिन टू में यामिनी का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस सुधा चंद्रन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. हम आपको बता दें कि वह इस किरदार में इतनी ज्यादा पॉपुलर हुई कि लोग उन्हें देखने से डर नहीं लगे. वह बहुत लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम बनाए हुए हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *