वीडियो: बारिश में भीगते हुए पीएम मोदी का लोगों ने किया भव्य स्वागत, तो पीएम भी अपने काफिले से उतरकर पहुंचे समर्थकों के बीच

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के दौरे पर हैं दरअसल प्रधानमंत्री मोदी का विमान एयर इंडिया वन भारतीय समय के अनुसार करीब सुबह 3:00 वाशिंगटन डीसी के एंड्रयू एयर फोर्स बेस पर उतरा है! वाशिंगटन के एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री मोदी का जोरदार स्वागत किया गया है प्रधानमंत्री मोदी की झलक पाने के लिए हजारों भारतीय मूल के लोग एयरपोर्ट पर दिखाई दिए!

वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी किसी को निराश नहीं किया और अपने विमान से उतरने के बाद पीएम मोदी प्रोटो कॉल को तो ड़ते हुए समर्थकों के बीच गए और उनसे सबसे हाथ भी मिलाया! हालांकि जिस समय प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे थे उस समय वाशिंगटन डीसी में काफी तेज बारिश हो रही थी और जैसे ही प्रधानमंत्री वहां पर पहुंचे तो थोड़ी देर के लिए बारिश भी थम गई थी!

वही पीएम मोदी ने अपनी गाड़ियों का काफिला समर्थकों के पास रुकवा दिया और वहां पर मौजूद लोगों से मिलने लग गए! पीएम को अपने करीब देखकर समर्थकों में भी जोश दोगुना हो गया और वह भारत माता की जय और हर हर मोदी के नारे लगाने लगे!

वही बात करें तो पिछले 2 साल में पीएम मोदी की यह पहली अमेरिकी यात्रा शुक्रवार को पीएम मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ पहली द्विपक्षीय वार्ता करेंगे जिसके बाद वह क्वाड लीडर शिखर सम्मेलन में शिरकत करेंगे पीएम मोदी ने बुधवार को अमेरिका जाने के रास्ते से अपने विमान के अंदर की कुछ झलक पेश करते हुए एक तस्वीर भी ट्वीट किए हैं!

इस तस्वीर को प्रधानमंत्री मोदी ने शेयर किया है वह विशेष उड़ान के दौरान समय का उपयोग फाइल देखने में करते हुए दिखाई दिए और उन्होंने ट्वीट किया है कि लंबी उड़ान में कागजात और फाइलों को देखने का अवसर मिल जाता है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *