Lagaan की Aamir Khan की गोरी मैम 52 साल की उम्र में लगती है मानो 20 साल की एक्ट्रेस हो, फोटो देख नजरे नही हटेंगी

साल 2001 में आयी हुई एक फिल्म ‘लगान’ थी। इस फिल्म में आमिर खान के रोल को आज भी उनके पूरे करियर के बेहतरीन रोल्स में से एक है। इस फिल्म में जान फूंकने का तक काम किया था आमिर की गोरी मेम ने, जिन्होंने आमिर और उनके टीम को क्रिकेट जीतने में भी मदद की थी। क्या आप ये बात जानते हैं कि इस फिल्म के रिलीज होने के 20 साल बाद भी वो कैसी दिखती हैं?

ये भी पढ़े-

Aishwarya Rai और बेटी Aaradhya का डांस वीडियो हुआ वायरल,अभिषेक बच्चन भी डांस देखकर रह गए दंग

लगान की गोरी मेम-

http://https://www.instagram.com/p/BVXdDSrlJNs/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म ‘लगान’ के सभी किरदारों ने ही अपने लगान को माफ करवाने के लिए बहुत कड़ी मेहनत की थी और उनकी बखूबी एक्टिंग भी की थी। जिसे देखकर सबको मानो ऐसा लगता है,की जैसे ये सब सच मे असल में ही हो रहा हो। इस फिल्म की लोकप्रियता की बात करे तो वह आज भी उस कदर ही बरकरार है, जैसी कि इस फ्लिम के रिलीज होने के समय थी।

इस फिल्म के हर ने ही किरदार लोगों के दिलों पर अपनी एक अच्छी छाप को छोडा है। इन्हीं में से एक बेहतरीन किरदार था उस गोरी मेम का भी।जिसका किरदार लोगों को आज भी याद है। जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म में एलिजाबेथ रसेल के किरदार को निभाने वाली रशेल शैले की। जिन्होंने फिल्म में सिर्फ औऱ सिर्फ सच का ही साथ दिया था और उनकी मदद भी की थी।

खैर, आपको हम ये बता दें कि अंग्रेजी मेम की लेटेस्ट तस्वीर अभी हाल ही में सामने आई है। जो सोशल मीडिया पर आते ही काफी तेजी से वायरल हो गई रही है।जिसे देखकर लोगों का ये कहना है कि वो इस तसवीर पर बिल्कुल 16 साल की लड़की लग रही हैं।

वायरल हुई तस्वीर-

http://https://www.instagram.com/p/BbFZBKBlBI4/?utm_source=ig_web_copy_link

हम आपको बता दें कि रशेल की ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने फैन पेज में शेयर की है। जिसमे की वो टॉप के साथ बेबी पिंक कलर की एक जैकेट लेयर किए हुए नज़र आ रही है। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत भी लग रही हैं। उनका ये कैजुअल लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में बहुत से इमोजी को शेयर कर जहां कुछ लोगों ने अपना रिएक्शन दिया है। वहीं, कई लोगों का यह भी कहना है कि तस्वीरों में उनकी उम्र का कोई भी अंदाजा नही लगाया जा सकता है। जबकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने भी फिल्म ‘लगान’ में उनके काम की काफी ही तारीफ की है। साथ ही साथ कमेंट में ये भी लिखा है कि वो एक बार फिर वो उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करते हुए देखना चाहते हैं।

रशेल सोशल मीडिया से रहती हैं काफी दूर-

http://https://www.instagram.com/p/BUCj3Kbl2We/?utm_source=ig_web_copy_link

ये बिल्कुल ही हैरानी वाली बात है कि रशेल का कोई भी ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज मौजूद नहीं है। ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो सोशल मीडिया से काफी दूर ही रहती हैं। हालांकि, उनका फैन पेज जरूर ही मोजूद है। जिस पर आए ही दिन एक्ट्रेस की कोई-न-कोई तस्वीर जरूर ही शेयर की जाती है। इनमें कई सारे तस्वीरें तो फिल्म ‘लगान’ के से ही जुड़ी हुई है।जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

लगान के बाद भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं रशेल आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस रशेल ने हॉलीवुड की तो कई सारे फिल्मों में काम किया है। लेकिन वही दूसरी तरफ बॉलीवुड फिल्मों की बात करें, तो वो उन्होंने केवल फिल्म ‘लगान’ में ही हमें दिखाई दी है ।जिसमें की उनकी एक्टिंग को इतना पसंद ज्यादा किया गया कि उन्हें ऑस्कर के लिए नॉमिनेट भी किया गया जा चुका है।गौरतलब है कि रशेल एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ही एक मॉडल और एक राइटर भी हैं।उन्हें सीरीज ‘द एल वर्ड’ में हेलेना पीबॉडी का किरदार अदा करने के लिए भी काफी जाना जाता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *