फिल्म “हे बेबी” मे अक्षय कुमार की बेटी एंजेल अब हो गई है बड़ी, तस्वीरें देख दर्शकों ने बोला – यह इतनी बड़ी कब हो गई?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे छोटे सितारे हैं जिन्होंने बिना एक्टिंग के ही अपनी क्यूटनेस से लोगों के दिलों पर राज किया है, लेकिन ये सितारे बाद में सिनेमा की दुनिया में नहीं आए. ऐसे में हमारे मन में वह कलाकार अभी भी एक छोटा बच्चा है और उसकी छवि बच्चों जैसी ही बनी हुई है। फिल्म ‘हे बेबी’ में अक्षय कुमार की नन्ही परी तो सभी को याद होगी। पूरी फिल्म की कहानी इसी लड़की पर आधारित थी। नन्ही परी की क्यूट स्माइल ने पूरी फिल्म में दर्शकों का दिल जीत लिया। एंजेल का किरदार निभाने वाली जुआना सांघवी बड़ी हो चुकी हैं और तस्वीरों को देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल है। एंजेल यानी जुआना सांघवी की लेटेस्ट फोटोज को देखकर यूजर्स हैरान हैं.

2007 में आई फिल्म ‘हे बेबी’ में अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी एंजेल का रोल प्ले कर चुकीं जुआना सांघवी बड़ी हो गई हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जुआना की ये लेटेस्ट फोटोज देखकर दर्शक दंग रह गए हैं. इन तस्वीरों में जुआना को देखने के बाद दर्शक हैरानी से जवाब देते हैं और पूछते हैं कि क्या यह वही लड़की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “वह वही लड़की है, वह इतनी बड़ी कब हो गई?”

बताते चलें कि जब फिल्म हे बेबी आई थी तब एंजेल यानी जुआना सांघवी की उम्र महज 16 महीने थी, इस समय जुआना की उम्र 17 साल है. अपनी लेटेस्ट फोटोज में जुआना लड़कियों के गैंग के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म हे बेबी में अपनी प्यारी मुस्कान से दर्शकों का दिल चुरा लेने के बाद जुआना कहीं नहीं दिखी थी। हालांकि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि जुआना सांघवी किसी प्रोजेक्ट में नजर आएंगी या नहीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *