श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari ने बिकनी में खिंचवाया बोल्ड फोटो,फोटो देख लोगो ने कहा…

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ शादाब उनकी बेटी भी एक जानी-मानी चेहरा बन गई है। आए दिनों पलक सुर्खियों में छाई रहती है। बीते दिनों पलक तिवारी का एक म्यूजिक वीडियो बिजली रिलीज हुआ था इस गाने को अच्छी खासी कामयाबी मिली है। ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

http://https://www.instagram.com/p/CZBlgqJPL1D/?utm_source=ig_web_copy_link

अपना पहला गाना इतना सुपरहिट होने के बाद स्वेता काफी खुश है। वही आपको बता दे की श्वेता तिवारी की बेटी पलक सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आज वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

http://https://www.instagram.com/reel/CY57bs9jaCZ/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो ऐसे फोटो अपलोड किए हैं कि जिन्हें देख लगता है वह काफी मूड में है। उन्होंने अपनी दो बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जिनमें उन्होंने बिकिनी ब्रालेट पहन रखा है। वही उन्होंने एक में शर्ट पहन रखा है ।

http://https://www.instagram.com/p/CYYTc5Ft5B5/?utm_source=ig_web_copy_link

यह तस्वीरे शेयर करते ही मानो फैंस की तारीफों की बरसात होने लगी। इनमे हर कोई उनकी यह तस्वीरे देख कमेंट्स कर रहे है, कोई उनकी अदा तो कोई उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं ।

आपको बता दें कि पलक तिवारी बहुत जल्द विशाल मिश्रा की आने वाली हॉरर थ्रिलर फिल्म “रोजी द क्या सिर्फ चैप्टर” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है इस फिल्म में पलक के साथ विवेक ओबरॉय , अरबाज खान और मल्लिका शेरावत मुख्य रोल में दिखाई देंगे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *