एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

हम सभी जानते हैं कि अक्सर बॉलीवुड हसीनाएं अपने ग्लैमरस अंदाज को दिखाने के चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जानवी कपूर की एक ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई है. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में एक्ट्रेस एक जिम के बाहर खड़ी हुई नजर आ रही हैं और जैसे ही जान भी अपने कार में बैठने के लिए पीछे की तरफ घूमती हैं, बैक साइड से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. See More- इस बड़ी वजह के कारण Ranbir Kapoor और Alia Bhatt को Mouni Roy की शादी में घुसने नही दिया जाएगा,जाने क्यों

https://www.instagram.com/p/CZE3SktsMTQ/

गौरतलब है कि इस वायरल तस्वीर में आप यह देखेंगे कि जानवी कपूर ने पिंक कलर का जिम वेयर पहना हुआ है और उन्होंने नीचे ब्लैक कलर करें टाइट जिम क्लॉथ पहने हैं. हम आपको बता दें कि उनका यह जिम आउटफिट इतना टाइट है कि वह जब पीछे की तरफ घूमती है तो उनके अंडरगारमेंट साफ झलक रहे होते हैं. इस तरह से ना चाहते हुए भी यह एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है. आपको बताते चलें कि हाल ही में यह एक्ट्रेस अपने बिकनी में तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थी. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में वह पीले रंग की बिकनी पहने हुए नजर आ रही थी इनकी या तस्वीर देखने में इतनी बोल्ड और ग्लैमरस लग रही थी कि लोगों की नजर हटा पाना इस पर से मुमकिन नहीं हो रहा था. देखते ही देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

https://www.instagram.com/p/CY3qNiTPlt-/

अगर हम अगर हम बॉलीवुड में जाने कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही फिल्म गुड लक जेरी में देखा जाने वाला है. इसके अलावा करण जौहर की आने वाली फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर भी खासा सुर्खियों में बनी हुई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *