ठंड में इंटरनेट पर Malaika Arora ने लगाई आग, देखें तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा हाल ही में काफी चर्चा में रही हैं, अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते खत्म होने की अफवाहें ट्रेंड कर रही थीं।  अर्जुन ने एक इंस्टा पोस्ट के साथ उन निराधार अफवाहों पर तुरंत विराम लगा दिया और उन्हें तुरंत देखा गया और अंत में इस मुद्दे को एक साथ रखा गया।  वास्तविक में आज की ट्रेंडिंग बातों की ओर बढ़ते हुए, मलाइका, जो इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज हैं, उन्होंने हाल ही में शो के लिए फिल्मांकन पूरा किया है।

https://www.instagram.com/p/CY6ZJDTKK4e/

मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने ग्लैमरस लुक से सबको हैरान कर देती हैं। फिर वो चाहे ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ डेट पर निकलीं हो या फिर किसी शो को जज करने का मामला हो। हर बार उनका ड्रेसिंग सेंस ग्लैमरस ही होता है। वहीं मलाइका इन बोल्ड कपड़ों को इस तरह से कैरी करती हैं कि बिना तारीफ किए कोई रह नही पाता। ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिल रहा है। जब वो अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा कर रही हैं।

मलाइका ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीर साझा की है। जिसमे वो काले और ग्रे कलर की बेहद शार्ट ड्रेस में पोज दे रही हैं। जिसके साथ उन्होंने काले रंग का ब्लेजर मैच कर पहन रखा है। मलाइका ने काले रंग का ऑफ शोल्डर कॉर्सेट टॉप पहना है। जिसकी स्वीटहार्ट नेकलाइन है। वहीं छोटी सी स्कर्ट के साथ इस टॉप को मैच किया गया है। इस ग्रे रंग की मिनी स्कर्ट पर फेदर लगे हुए हैं।  जो इसे सेक्सी लुक दे रहे हैं।

मलाइका की ये ड्रेस फैशन डिजाइनर रॉकी स्टार की डिजाइन की हुई है। जिसके साथ मिस मलाइका ने काले रंग के पम्प्स को पहना है। वहीं खुले मेसी लाइट वेवी कर्ल बाल पूरे लुक को खास बना रहे हैं। मलाइका ने इस ड्रेस के साथ ड्यूई मेकअप को तरजीह दी है। आंखों पर मिनिमम मेकअप और न्यूड ब्राउन शेड का लिपकलर हर तरीके से इस ड्रेस को कॉम्पिलेंट कर रहा है। वहीं मलाइका ने हाथों में स्टाइलिश रिंग से लेकर पेंडेट नेकपीस पहन रखा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *