इन भारतीय क्रिकेटर ने अपनी जीवनसाथी को किया था कुछ इस तरह फिल्मी अंदाज में प्रपोज

हम सभी जानते हैं कि भारतीय क्रिकेटर अपने निजी जीवन को लेकर भी खासा चर्चा में रहते हैं. भारतीय क्रिकेटरों की लाइफस्टाइल या निजी जीवन किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. वहीं उनकी पत्नियां भी खूबसूरती और ग्लैमरस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से किसी मामले में कम नजर नहीं आती है. हम आज आपको इस लेख के जरिए भारतीय क्रिकेटरों के जीवन से जुड़े कुछ ऐसे ही तथ्यों के बारे में बताने जा रहे हैं. ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

हम आपको बता दें कि इन क्रिकेटरों ने अपने लाइफ पार्टनर से अपने प्यार का अंदाज भी बेहद ही फिल्मी ढंग से किया है. किसी ने अपने लाइफ पार्टनर को बीच समंदर में क्रूज़ पर प्रपोज किया तो किसी ने बीच स्टेडियम में दर्शकों के बीच.

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी

हम आपको बता दें कि इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भारतीय क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का है. महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर एक बायोपिक भी बनी है जिसमें इन दोनों के लव स्टोरी की काफी हिस्सा दिखाया गया है. आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने एक साक्षी को ऑस्ट्रेलिया में वेलेंटाइन डे के खास मौके पर प्रपोज किया था.

रोहित शर्मा और रितिका

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका को उसी क्रिकेट के मैदान में प्रपोज किया था जहां से रोहित शर्मा ने खेलना सीखा था. हम आपको बता दें कि रोहित शर्मा को हाल ही में वनडे और टी20 क्रिकेट का कप्तान नियुक्त किया गया है.

हरभजन सिंह और गीता

भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों स्पिनरों में गिने जाने वाले गेंदबाज हरभजन सिंह ने अपनी पत्नी गीता को आईपीएल के दौरान प्रपोज किया था और तकरीबन 8 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने 2015 में शादी रचाई थी.

दीपक चाहर और जया भारद्वाज

आई पी एल 2021 के दौरान जब चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को बीच स्टेडियम में सभी के सामने प्रपोज किया तो वह सीन देखने लायक था. हम आपको बता दें कि दीपक ने फिल्मी अंदाज में अपनी प्रेमिका जया को प्रपोज किया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *