काम से लौटे विक्की की ऐसे दूर करते हैं थकान बीवी Katrina, विकी ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से मशहूर हुए अभिनेता विकी कौशल और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं और इसका कारण है उनकी शादी. इस नए दंपति की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है और बता दें कि हाल ही में अभिनेता विकी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसे देखकर साफ पता लगता है कि कैटरीना कैफ अपने पतिदेव का कितना ख्याल रख रही है और इन दोनों के प्रशंसक इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

बता दें कि विवाह के बाद विकी कौशल और कैटरीना कैफ एक साथ इंदौर में रह रहे हैं और शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी दोनों ने साथ में इंदौर में ही मनाई है. लोहड़ी मनाने के दौरान की तस्वीर विकी कौशल ने अपने स्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है जिसमें विक्की और कैटरीना एक दूसरे को हग करते हुए खड़े हैं जहां कैटरीना ने लाल रंग का सलवार सूट पहन रखा है और उसके ऊपर ब्लैक कलर की जैकेट डाल रखी है. बात करें विकी कौशल की उन्होंने टी शर्ट और पैंट में कैजुअल लुक दिया है.

https://www.instagram.com/p/CYr9wCVoUAF/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8b0b397c-e8cc-4d1f-b3d6-94916201c726

मालूम हो कि कुछ दिनों बाद इस अभिनेता ने अपने स्टाफ को शेयर किया है और लिखा है “POST PACKUP PAMPER”. और उसे स्टोरी में साफ देखा जा सकता है कि विकी कौशल के सामने तीनप्लेट में कुछ खाने की सामग्री उपलब्ध है और एक जूस की ग्लास रखी हुई है और उनके सामने एक हॉलीवुड फिल्म भी चल रही है.

बताते चलें कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने कुछ ही दिनों पहले राजस्थान के 200 वर्ष पुराने फोर्ट में रॉयल वेडिंग की थी और उनकी शादी काफी चर्चा में भी रही थी. सोशल मीडिया पर कैट और विकी कौशल की शादी की खूब तस्वीरें वायरल हुई और यह शादी सुर्खियों में बनी रही थी. इन दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत किया था. इन दोनों के बीच तकरीबन 5 वर्ष का फासला है और दोनों एक दूसरे को खूब प्यार करते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *