पोज़ देते हुए Urfi Javed की हुए इंसल्ट, गिरी कैमरे के सामने

BIGG BOSS OTT के कंटेस्टेंट रह चुके ऊर्फी जावेद आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं और सुर्खियों में बने रहने का कारण सबसे बड़ा उनका ड्रेसिंग स्टाइल होता है क्योंकि उनके एक्सपेरिमेंट को देखकर दर्शक सपोर्ट कम करते है और हस्ते ज्यादा है। अभी हाल ही में उर्फी जावेद की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है यह वीडियो और किसी ने नहीं खुद उर्फी जावेद ने अपने वेरीफाइड अकाउंट शेयर किया है। ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

इस वीडियो के वायरल होने की वजह यह है इस वीडियो को उर्फी जावेद शूट करते हुए गिरते-गिरते बची हैं। यह वीडियो एक फनी वीडियो के तौर पर बाहर आ रहा है जिसमें उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है एक हाथ से टच अप कर रही हैं तो एक हाथ से अपने बालों को झटकाने की कोशिश कर रही थी और यह सूट देते हुए उनका बैलेंस गड़बड़ाया और वह लगभग गिरने वाली ही थी।

इस वीडियो के behind the scene की बात करें तो जो यह वीडियो जो शख्स शूट कर रहा था उसकी भी हंसी नहीं रुकी जब उसने उर्फी जावेद को गिरते हुए देखा था वह अपने बैलेंस संभाल नहीं पायी और किसी तरह से लड़खड़ाते हुए वापस स्टैंड की और दोनों बहुत जोर से ठहाके मारकर हंसे।

https://www.instagram.com/tv/CY5teGBhW35/?utm_medium=copy_link

वीडियो कुछ ज्यादा ही वायरल इसलिए भी हो रहा है क्योंकि उर्फी जावेद ने खुद अपने वेरीफाइड अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है और वह खुद इसको फनी वे में ले रहीं हैं, इस वीडियो को शेयर करने के साथ ऊर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा कि -“गिरते-गिरते बचने वाले को क्या कहते हैं? कोई आईडिया?” इस पोस्ट पर दर्शक भी काफी मजेदार कमेंट करके कमेंट बॉक्स भर रहे हैं। किसी यूजर का कमेंट आ रहा है बालेंसर तो कई कमेंट कर रहा हैं की पीके हो क्या?

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के पोस्ट वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है, वह आये दिन चर्चा में बनी रहती हैं और उनके अजीबोगरीब कपड़े या ये कहें की अतरंगी कपड़े लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचते हैं और काफी कमेंट अपनी तरफ पास भी करवाती हैं, लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, अभी हाल ही में उनको देखा गया बॉडी सूट पहने, वो भी जींस पर जो कि वह एयरपोर्ट पर पहनी थी जिस पर दर्शक ने काफी मजाक उड़ाया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *