जाने क्यों मजबूरी में Priyanka Chopra को उसके मां-बाप ने बोडिंग स्कूल भेज दिया था

मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है, वहीं उनसे रिलेटेड खबरे आए दिन उन्हें चर्चा का विषय बना ही देती हैं। आज हम इस पोस्ट में उनसे जुड़ी एक ऐसे ही अनकही किस्से को आपसे शेयर करने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह बहुत कम कोई को पता होगा, की वे अपने पापा की काफी लाडली थीं, पर बचपन में उनके व्यवहार ने उनके माता-पिता इस कदर परेशान कर दिया था की उन्हे बोर्डिंग स्कूल तक भेजने का फैसला करना पड़ गया था। वहीं इसका खुलासा प्रियंका चोपड़ा ने खुद अपने संस्मरण ‘अनफिनिश्ड’ में किया है, तो चलिए जानते है प्रियंका चोपड़ा ने इस बारे में अपने किताब में क्या क्या कहा हैं।

See More: शिल्पा नहीं बल्कि छोटे पर्दे की यह एक्ट्रेस थी अंगूरी भाभी के रूप में पहली पसंद

उनके द्वारा बताए गए किताब में वे कहती है “एक शाम मेरे मम्मी पापा और मैं बेडरूम में बैठकर टीवी देख रहे थे। मैं लेटी हुई थी और अपने पेट पर मैंने कुछ स्नैक्स और चिप्स रखे हुए थे। पापा ने मुझसे उन्हें पास करने के लिए कहा। लेकिन मैंने अपनी आंख बिना टीवी से हटाए ना कह दिया।”

वे आगे कहती है, “डैड ने दोबारा स्नैक्स मांगे और मैंने दृढ़ता से उन्हें दोबारा ना कह दिया। जब उन्होंने स्नैक्स तीसरी बार मांगे तो मैंने उन्हें जवाब देते हुए कहा, ‘आप देख नहीं सकते कि मैं बिजी हूं।’ मां अक्सर इसी तरह से बात किया करती थीं। लेकिन मेरे इस व्यवहार पर मां ने पहले मेरी तरफ देखा, फिर पापा की तरफ देखा और फिर मेरी तरफ देखा।”

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां मधु चोपड़ा के रिएक्शन के बारे में कुछ इस तरह कह कर बताया है, “उन्होंने मेरा व्यवहार देखकर कहा, ‘मिमी को अनुशासन सीखने की जरूरत है।”

वहीं आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा के भाई के जन्म के बाद उन्हें थोड़ी जलन भी महसूस होने लगी थी। इसके पीछे की वजह है उनका परिवार का सारा अटेंशन उनके भाई को ही मिलने लगना। इस जलन के बारे में उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कुछ यूं बताया है, “मेरी यह जलन ही मेरे व्यवहार में बदलाव का सबसे बड़ा कारण थी। हालांकि इस बात से मेरे पापा को ज्यादा फर्क नहीं पड़ा था। लेकिन मेरी मां डर गई थीं और उन्होंने मुझे बोर्डिंग स्कूल भेजने का फैसला कर लिया था।”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *