पोर्न इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद इस वजह से सोशल मीडिया पर खूब रोई Mia Khalifa

हम सभी जानते हैं कि मियां खलीफा एक मशहूर पोर्न स्टार रही है. हालांकि उन्होंने बहुत पहले ही पोर्न फिल्मों से दूरी बना ली थी लेकिन आज भी लोगों द्वारा उनकी पहचान एक पोर्न स्टार के रूप में ही की जाती है . हम आपको बता दें कि मियां खलीफा मूल रूप से पाकिस्तान की रहने वाली हैं. ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

हम आपको बता दें कि मियां खलीफा अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है. यहां पर वह अपने जीवन की हर एक अपडेट अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती है. हम आपको बता दें कि उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं. उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो तकरीबन दो करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स उनके अकाउंट पर हैं.

हम आपको बता दें कि मियां खलीफा के चाहने वाले उनकी हर एक तस्वीर पर खूब प्यार लुटाते हैं. एक ही देखते हो उनकी कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. बता देगी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो में मियां खलीफा रोती हुई नजर आ रही है. हम आपको बता दें कि उनके रोने के तरीके से भी काफी लोग हैरान है. उनकी रोने की वजह बताएं तो वह अपने फेवरेट एनबीए स्टार जान वाल की वजह से रो रही है.

https://twitter.com/miakhalifa/status/1334552633286094849

हम आपको बता दें कि मियां खलीफा एक बास्केटबॉल प्रेमी है और वह वाशिंगटन विजार्ड समर्थक है. हम आपको बता दें कि हाल ही में वॉशिंगटन विजार्ड जॉन की जगह किसी दूसरे प्लेयर को अपनी टीम में शामिल कर लिया और इसी वजह से वह बेहद दुखी थी क्योंकि वह दोनों को पसंद करती थी. लोग इनकी इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. हम आपको बता दें कि उनके चाहने वालों को अपने फेवरेट स्टार के प्रति मियां का यह प्रेम बेहद पसंद आ रहा है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *