जब महज 15 साल की उम्र में Salman Khan ने Tiger Shroff की मां आयशा श्रॉफ के साथ फिल्माया था अपना पहला ऐड सूट

सलमान खान को इस फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 30 साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाले सलमान आज मशहूर अभिनेता के नाम से प्रसिद्ध है।हर कोई आज सलमान के साथ काम करना चाहता है सलमान नाक सिर्फ अपना करियर में चमके बल्कि दूसरों को केरियर को भी चमकाया। सलमान ने ना जाने कितनी हीरोइंस को बॉलीवुड में लॉन्च किया है कैटरीना कैफ से लेकर सोनाक्षी सिन्हा सलमान ही इंडस्ट्री में ले आए।

ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

अपने दमदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने लाखों दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है और आज सलमान की गिनती बॉलीवुड की कुछ सफल अभिनेताओं में से एक हैं।

लेकिन आज की इस पोस्ट में हम सलमान की लाइफ के शुरुआती दिनों की बात करने जा रहे हैं जब सलमान लगभग 15 या 16 साल के थे।

यह बात उस वक्त की है जब सलमान खान बॉलीवुड को अपना कैरियर बनाने के लिए इस इंडस्ट्री में आए थे । और ऐसे में उन दिनों को अपने करियर की शुरुआत के लिए काम की तलाश में थे। ऐसे में उनकी फिल्मों से पहले सलमान खान ने कुछ एड्स में भी काम किए थे।

आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसा ही सलमान का पुराना ऐड वीडियो दिखाने जा रहे हैं जब सलमान की उम्र महज 15 साल थी।

अगर बात करें सलमान के उस ऐड की तो उसमें अभिनेता के साथ जो लड़की नजर आए रही है वह और कोई नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ है। ऐड वीडियो में सलमान उनके साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल उसे ऐड को एक कोल्ड ड्रिंक कंपनी के लिए शूट किया गया था जिसमें सलमान खान बिल्कुल तूफानी अंदाज में नजर आए थे इस वीडियो में सलमान को आयशा के साथ मस्ती करते हुए समुंदर में कूदते देखा जा सकता है।

इस वीडियो में सलमान को काफी फुर्तीले अंदाज में देखा गया जबकि वह टीनएजर थे। वहीं दूसरी तरफ अगर बात करें आयशा की तो क्योंकि यह एड काफी पहले का है इसीलिए इस ऐड वीडियो में आयशा भी काफी यंग और खूबसूरत नजर आ रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में सलमान खान के साथ नजर आए हैं आयशा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी है । बात करें अगर इस एड की तो उन दिनों या वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। जिसे भाईजान के फैंस ने भी काफी ज्यादा पसंद किया।

आज जहां आयशा जैकी शादी कर अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रही है और टाइगर श्रॉफ जैसे बेटी की मां है। वहीं सलमान आज भी शादी नहीं किए हैं। अगर बात करें आयशा की फिल्मी कैरियर की तो उन्होंने कुछ खास फिल्मों में काम नहीं किया और शादी के बाद तो हमेशा के लिए ही ही उन्होंने फिल्मी जगत को अलविदा कह दिया।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *