Salman Khan के जीजा ने किया बड़ा खुलासा, क्यों विक्की कौशल नहीं चाहते थे सलमान को अपनी शादी में बुलाना….

जैसा की हम सभी जानते है शादी का सीज़न चल रहा था, इसी बीच हाल में विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हुईं। दोनों की शादी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई रहीं। पर आपकों यह जानकर हैरानी होगी की इस शादी में सलमान खान ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।इसका कारण रहा सलमान और कैट का एक समय रिश्ते में रह चुके हैं।

ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

एक वक्त था जब सलमान कैट की हर वक्त तारीफ करते नहीं थकते थे। वह हर जगह कैट की बात किया करते थे। फिर कुछ ऐसा हुआ, समय बदला और फिर दोनों के बीच दूरियां देखी गई, और कैट ने सलमान को शादी में इनवाइट तक नहीं किया।

सूत्रों के अनुसार, सलमान के शादी में न जानें को लेकर कई बाते सामने आई हैं, लोगों ने इसे कई तरह से देखा, पर असलियत क्या है इनका किसी को नहीं पता। तभी इसी बीच सलमान के जीजा आयुष शर्मा ने इससे जुड़ी एक बात कहीं है, आयुष ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि, कैट ने सलमान और उनके परिवार को शादी में नहीं इन्वाइट किया, और कैट और विकी एक दुसरे के साथ काफी खुश हैं। उन्होंने आगे यह बताया की की जब दोनों अपनें शादी में खुश हैं, इससे ज्यादा क्या चाहिए दोनों को ज्यादा समय साथ बिताना चाहिए। आयुष ने अपने बयां में यह भी कहा की उनके हिस्से की खुशी भी कैट को मिल जाए।

आयुष शर्मा के फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म अंतिम में मुख्य भूमिका दिखेंगे, और इस तरह से वह इंडस्ट्री में एक नए मुकाम पर पहुंचा दिया है। सूत्रों के मुताबिक़ यह भी कहा जा रहा की वह सलमान खान की आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में दिखने वाले हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *