नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम क्या है? आई डिटेल्स सामने

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां जब से मां बनी हैं, उनसे वही सवाल पूछा जा रहा है कि उनके बच्चे का पिता कौन है. वह जहां भी जाती हैं, वही सवाल दागदार हो जाता है, वहीं नुसरत कई बार बच्चे का नाम बताने से इनकार कर चुकी हैं. नुसरत जहां ने कहा है कि वह सिंगल मदर ही रहना चाहती हैं। इसी बीच नुसरत जहां के बच्चे के जन्म पंजीकरण से जुड़ी जानकारी सामने आई है, जिसमें पिता के नाम का खुलासा हुआ है।

सामने आई डिटेल्स में नुसरत जहां के बच्चे के पिता के नाम के आगे देबाशीष दासगुप्ता लिखा हुआ है। वहीं बच्चे का पूरा नाम ईशान जे दासगुप्ता लिखा है। ‘आज तक’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता नगर निगम में दाखिल दस्तावेज में नुसरत के बच्चे के पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा है. यश दासगुप्ता का आधिकारिक नाम देबाशीष है।

आपको बता दें कि अब तक केवल कयास लगाए जा रहे थे कि यश दासगुप्ता नुसरत जहां के बच्चे के पिता हो सकते हैं। इन अटकलों को तब और बल मिला जब निखिल जैन ने कहा था कि बच्चा उनका नहीं है क्योंकि नुसरत साल 2020 से उनसे अलग रह रही थीं।

अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ अफेयर की खबरों को लेकर नुसरत जहां काफी समय से चर्चा में हैं। डिलीवरी से पहले ही यश दासगुप्ता नुसरत को अस्पताल ले गए थे और डिलीवरी के बाद बेबी और नुसरत जहां को वापस घर ले आए और उनका पूरा ख्याल रखा। हाल ही में नुसरत जहां और यश दासगुप्ता को भी डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। बीते दिनों जब नुसरत से पूछा गया कि वह अपने बच्चे की एक झलक कब दिखाएंगी तो उन्होंने कहा कि यह बात बच्चे के पिता से पूछनी चाहिए क्योंकि वह नहीं चाहते कि कोई उन्हें देखे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *