अपने सौतेले बच्चों से उम्र में इतनी बड़ी है बॉलीवुड की सौतेली मां, जाने किनके बीच है कैसी बॉन्डिंग

मां का रिश्ता दुनिया में सबसे पवित्र माना जाता है और वह सगी मां हो या फिर सौतेली. लेकिन अक्सर देखा गया है कि सौतेली मां और बच्चे के बीच का रिश्ता होता अच्छा नहीं होता है लेकिन कुछ सौतेली मा भी बच्चों से खूब प्यार करती है. आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम जानेंगे बॉलीवुड की कुछ सौतेली मा और उनके बच्चों के बीच के उम्र के फासले को. बता दें कि इस सूची में करीना कपूर- सारा अली खान से लेकर सनी देओल – हेमा मालिनी तक शामिल है.

See More: रिकॉर्ड वैक्सीनेशन की खुशी में Jio, Airtel और Vi दे रहा 3 महीने का फ्री रिचार्ज, जाने वायरल मैसेज के पीछे का सच

1. बॉलीवुड में बाबा के नाम से मशहूर संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की पुत्री का नाम त्रिशाला दत्त है और त्रिशाला दत्त और संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त में तकरीबन 9 साल का गैप है.

2. बात करें करीना कपूर खान और सारा अली खान के बीच की उम्र के अंतर के बारे में तो इन दोनों के बीच तकरीबन 13 वर्ष का फासला है. बता दें कि करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है और सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की पुत्री है.

3. बात करें जुनैद खान और किरण राव के बीच के उम्र के फैसले की तो बता दें कि जुनैद और किरण राव के बीच तकरीबन 20 वर्ष का फासला है. जुनैद और किरण के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी जाती है.

4. बात करें अर्जुन कपूर और श्रीदेवी की अर्जुन कपूर ने श्रीदेवी को कभी मां के रूप में स्वीकार नहीं किया और इन दोनों के बीच तकरीबन 18 वर्ष का फासला था.

5. बात करें सनी देओल और हेमा मालिनी की तो उन दोनों के बीच भी अच्छी बॉन्डिंग कभी नहीं रही और सनी देवल और हेमा मालिनी के बीच 9 साल का अंतर था.

6. बात करें पूजा भट्ट और सोनी राजदान की तो एक समय में इन दोनों के बीच बहुत खटपट थी परंतु अब इन दोनों के बीच अच्छे रिश्ते नजर आते हैं और इन दोनों को एक साथ भी कई जगह देखा जाता है. बता दें कि सोनी राजदान अपनी पुत्री पूजा से 16 वर्ष बड़ी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *