Deepika Padukone ने Salman Khan के साथ काम ना करने की बताई वजह, पढ़ें पूरी खबर

आप सभी जानते हैं कि सलमान खान ने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग के दम पर भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. सलमान खान बॉलीवुड के भाई जान भी कहे जाते हैं. आपको बता दें कि एक लंबे समय से सलमान खान बॉलीवुड में एक्टिव है और लगभग सभी बड़े स्टार के साथ उन्होंने काम किया हुआ है.

See More : Shilpa Shetty और उनकी बेटी समीशा के इस क्यूट वीडियो को देखकर हुए फैंस भावुक

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और बॉलीवुड में मस्तानी के नाम से जाने जाने वाली दीपिका पादुकोण भी भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान बनाई हुई है. हम आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से की थी.

एक तरफ जहां सलमान खान अपनी एक्टिंग का दमखम पूरे विश्व में दिखा चुके हैं वह दीपिका पादुकोण भी अपनी एक्टिंग से सभी लोगों को प्रभावित कर चुकी है. खास बात यह है कि अभी तक इन दोनों कलाकारों ने एक साथ का भी काम नहीं किया है. बॉलीवुड के गलियारों के साथ-साथ लोगों के बीच में भी यह चर्चाएं आम रहती हैं कि आखिर क्यों सलमान खान और दीपिका पादुकोण ने आज तक एक भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है.

गौरतलब है कि जब मीडिया द्वारा दीपिका पादुकोण से यह सवाल पूछा गया कि आखिर क्यों वह सलमान खान के साथ एक भी फिल्म आज तक नहीं की है, तो इसका जवाब देते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा था कि वह सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं और उनके साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित भी हैं लेकिन यह भी जरूरी है कि वह फिल्म में दोनों के लिए अच्छी हो. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कब सलमान खान और दीपिका पादुकोण एक साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *