Saif Ali Khan की बेटी Sara Ali Khan करना चाहती हैं अपने मामा से विवाह, जाने सैफ ने क्या कहा

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान बॉलीवुड में सुपरस्टार है और वर्तमान समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनका बहुत बड़ा नाम है. बात करें सैफ अली खान की तो मौजूदा दौर में उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है और वह अपना जीवन बेहद आलीशान तरीके से जीते हैं. आपके परिवार की बात करें तो उनके कुल 4 बच्चे हैं जिसमें से जो पहली पत्नी के द्वारा है और दो दूसरी पत्नी के द्वारा.

मालूम हो कि सैफ का पहला विवाह अमृता सिंह के साथ हुआ था जिससे वह अब अलग रहते हैं और वर्तमान में अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं. अमृता सिंह से सैफ अली खान को जो बच्चे हैं उनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है वही करीना कपूर खान से सैफ अली खान को 2 पुत्र प्राप्त है जिनका नाम तैमूर और जहांगीर है.

See More : Shilpa Shetty और उनकी बेटी समीशा के इस क्यूट वीडियो को देखकर हुए फैंस भावुक

बता दें कि सैफ अली खान अपने सभी बच्चे से बराबर प्यार करते हैं और वर्तमान समय में अपनी पुत्री सारा अली खान की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. हाल ही में सारा अली खान ने एक बयान में कहा है कि वह अपने मामा से शादी करना चाहती हैं. इस आर्टिकल में हम बात करेंगे कि सारा अली खान के मामा कौन हैं और वह अपने मामा को ही अपना पति क्यों बनाना चाहती हैं. सैफ अली खान से इस विषय में पूछने पर सैफ ने कहा कि सारा अली खान अब बड़ी हो चुकी हैं और सही और गलत का फैसला लेना बखूबी आता है.

गौरतलब है कि सारा अली खान का नाम आज बॉलीवुड के खूबसूरत अदाकारा में आता है और उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से पदार्पण किया था. एक वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सारा अली खान या बोलते नजर आ रही हैं कि वह किसी और से नहीं बल्कि अपने मामा से विवाह करना चाहती हैं, यह बात उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में की है. इस शो में सारा अली खान के साथ उनके पिता सैफ अली खान भी मौजूद थे और उन्होंने अपनी इच्छा अपने पिता के सामने ही जाहिर की है.

बताते चलें कि सारा अली खान ने मामा के रूप में जैसे इंसान से शादी करने की ख्वाहिश जताई है वह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर है. दिलचस्प बात यह है कि रणबीर कपूर और सारा अली खान में मामा भांजी का रिश्ता कैसे हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए बता दें कि रणबीर कपूर और सारा अली खान की दूसरी मां करीना कपूर भाई बहन है इस प्रकार कपूर सारा अली खान के रिश्ते में मामा हुए. इतना ही नहीं कपूर की उम्र सारा अली खान से काफी ज्यादा है और सारा अली खान की इस इच्छा को सुनकर सभी हंसते रहे.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *