Salman Khan ने अब Rakhi Sawant को लताड़ा जाने क्यों

बॉलीवुड के दबंग खान कहलाने वाले सलमान खान जहां टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस को एंकर करते हैं वहीं इस सीजन में सलमान के घर यानी कि बिग बॉस पर राखी सावंत भी मौजूद है।

See More: Akshay Kumar के लिए आई सुबह-सुबह बुरी खबर,घट गई ये घटना

http://www.instagram.com/p/CYvqUyVl3KL/?utm_source=ig_embed&ig_rid=caa65ae4-bb20-495f-b04f-3af21b1da505&ig_mid=B6237A60-CF88-41C2-8964-2421F1C8B3ED

वैसे ही हमेशा से ही बिग बॉस के घर पर बिना तमाशा हुए कोई भी सीजन पार नहीं होता। कोई ना कोई बिग बॉस के घर पर तमाशा करता ही है जिनपे कई बार सलमान खान का गुस्सा उन पर फूटता है। कई बार तो घर के अंदर एक दूसरे से झगड़ा ही हो जाता है । लेकिन इस बार सलमान का गुस्सा फूटा राखी सावंत के ऊपर।

बिग बॉस के अपकमिंग वीकेंड में सलमान खान बहुत ज्यादा गुस्से में नजर आने वाले हैं। सलमान खान का गुस्सा इस बार घर वालों पर टूटने वाला। पहले तेजस्वी प्रकाश और अब राखी सावंत पर भी सलमान खान का गुस्सा भरी पड़ने वाला है।

सलमान खान पर राखी के बायसड होने का इल्जाम लगाने वालों के लिए शनिवार का एपिसोड बहुत ही रोमांचक होने वाला है, क्योंकि शो में सलमान खान में राखी को फटकार तो लगाई है। साथ ही उनके एंटरटेनमेंट को भी बोरिंग बता दिया है।

हालांकि राखी भी जहां सलमान की ही इंडस्ट्री से बिलॉन्ग करती हैं वही राखी पर पड़ने वाली सलमान की डांट से यकीनन राखी को सबक होने वाली है। इस एपिसोड में देखा जा सकता है कि सलमान खान कहते हैं राखी सावंत को सब पता है । यह भी पता है कि अगर तेजस्वी को अगर टिकट तो फिलहाल ए वीक मिल गया तो करण की जीतने के चांस 99 प्रतिशत गिर जाती है।

आपका तुक्का नहीं मार रही हो आप फैसला दे रही हो। तो आपने इस बात को बताने के लिए करण को ही क्यों चुना।

अपनी सफाई में राखी सावंत ने कहा कि ,“करण कुंद्रा दसवीं के बॉयफ्रेंड है वे काफी इमोशनल हो जाते हैं ”। राखी की बात सुनकर सलमान ने कहा, आप के मुताबिक कारण तेजस्वी के लिए खतरा है। आप यह कहना चाहती हो। इस पर राखी सावंत ने हामी भरी।

बीते दिनों बिग बॉस के घर में राखी सावंत तेजस्वी और करण कुंद्रा को उनकी नजदीकियों को कम करने की सलाह भी देती नजर आई थी। इस पर भी सलमान ने सवाल उठाया था जवाब मैं राखी बोली ,“सर इन दोनों को जब चिपके हुए देखती हूं तो मुझे कुछ होता है इनका ज्यादा हो रहा है मुझे इस पर जलन होती है। ”

और इस बार सलमान ने राखी को फटकार ते हुए कहा कि,“ आपने कहा कि नेटवर्क को जानती हो जीतेंगे तो करे नहीं आपको इतना सब कैसे पता है जबकि शो को बनाने वाले को भी नहीं पता आप दूसरों की वजह खुद पर फोकस करें जब आप पहले सो में आई थी तो अटेंड कर रही थी अब वह बोरिंग पर आ रहा है। ”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *