प्राइवेट फोटो लीक हो जाने के बाद Jacqueline को करना पड़ रहा इन मुश्किलों का सामना, इस सुपरस्टार के फिल्म से निकाला गया

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपना नाम सामने आने के बाद से बहुत ही कठिनाई से गुजर रही ,हालाकि उन्हे साउथ की आगामी हॉरर फिल्म ‘द घोस्ट’ से भी निकला गया है।

हाल ही में ,जैकलीन और सुकेश की कुछ प्राइवेट तस्वीरे भी इंटरनेट पर वायरल हुई,जिनके बाद एक्ट्रेस को और ज्यादा भी परेशानी से गुजरना पड़ रहा। इन्हें बहुत से विवादो से भी गुजरना पड़ रहा,और अब ये एक्ट्रेस के प्रोफेशनल लाइफ को भी बहुत इफेक्ट कर रहा है।इन मुश्किल दौर में में जैकलीन ने सभी से अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने की गुजारिश की थी।

सूत्रों के अनुसार,साउथ की आगामी हॉरर फिल्म ‘द घोस्ट’ में कुछ महीने पहले काजल अग्रवाल इस प्रोजेक्ट से खुद को हटा लिया क्योंकि वो प्रेग्नेंट थी। इसके बाद मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडीज को बोर्ड पर ले लिया।हालांकि, अब उन्हें भी इस प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/CYeHVRPNN_O/?utm_source=ig_web_copy_link

पिंकीविला के एक टीम के सूत्रों से पता चलता है की “जैकलीन अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि हमें इसका सही कारण नहीं पता है, लेकिन ऐसी चर्चा है कि जबरन वसूली के मामले में मुश्किल में फंसने के बाद शायद इस प्रोजेक्ट से हटाया गया है।” ये प्रोजेक्ट साउथ स्टार अक्किनेनी नागार्जुन की मूवी है,नागार्जुन अभिनीत फिल्म के निर्माता अभी भी अनिश्चित हैं और इस बात की तलाश में हैं कि फीमेल लीड के लिए किसे चुना जाए।

जैकलीन और सुकेश के फोटोज वायरल होने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पे एक बड़ा सा नोट साझा किया है और प्रशंसकों से उन्होंने उनके और सुकेश की पिक्स वायरल से अनुरोध किया है।जैकलीन के अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पे लिखा है कि इस देश और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा जबरदस्त प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा हैं। मैं इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इससे पार पाएंगे। इसी भरोसे के साथ मैं अपने मीडिया मित्रों से अनुरोध करूंगा कि वे मेरी निजता और व्यक्तिगत स्थान में दखल देने वाली प्रकृति की तस्वीरें प्रसारित न करें। आपको धन्यवाद।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *