कड़ाके की ठंड में निरहुआ पर चढ़ा आम्रपाली दुबे के प्यार का बुखार

आज के जमाने में सिर्फ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ही आगे नहीं बढ़ रही है, बल्कि साथ साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी अपनी ऊंचाइयों को बुलंद कर रही है ,जिसके कारण आज भोजपुरी इंडस्ट्री की पूरे देश में अलग ही पहचान बन रही है.

आजकल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता और अभिनेत्री भी काफी फेमस हो रहे हैं जिस प्रकार बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री फेमस होते हैं.भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपर हिट रोमांटिक जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के गानों की धूम हर जगह चल रही है.जिसके चलते इन लोगों का फैन फॉलोइंग अलग ही चरम सीमा पर है.
साथ ही आपको यह भी बता दें कि आजकल भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का गाना “रजाई में से ताकि” वाला वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है. और जिसे देख कर लोग इन दोनो की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही दोस्तों आपको यह भी बता दें कि यह गाना राजा बाबू फिल्म का है. यूट्यूब चैनल पर क्या गाना 2017 को रिलीज किया गया था. लेकिन इन दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों के दिमाग से आज भी नहीं हट पा रहा है जिसके चलते लोग आज भी यह गाना सुनते हैं, साथी आपको यह बता दे की 2017 में भी राजा बाबू मूवी जोकि काफी सुपरहिट भोजपुरी मूवी रही थी.

सुपरहिट जोड़ी का राज

आजकल फिल्म इंडस्ट्री में किसी न किसी एक्टर और एक्ट्रेस को जोड़ी लोग बना ही देते हैं, और उसे खूब पसंद भी करते हैं, और साथ ही अनलोगो की केमिस्ट्री भी अलग ही रहता है ,उसी प्रकार भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी इस प्रकार की जोड़ी खूब जोर शोर पर है, जैसे कि इस समय भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार निरहुआ की जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ खूब अच्छी मानी जाती है और लोग इन लोगों के जोड़ी को खूब पसंद भी करते हैं. इनदोनों की केमिस्ट्री भी काफी अलग तरह की है, जिसके चलते लोग इन दोनों की मूवी को खूब पसंद करते हैं.
इन दोनों की केमिस्ट्री इतनी अच्छी है कि इन लोगों ने अनेकों सुपरहिट भोजपुरी फिल्में दी है जैसे कि राजा बाबू, निरहुआ हिंदुस्तानी, बॉर्डर, निरहुआ रिक्शावाला 2, ऐसी ऐसी ढेरों मूवी इन दोनों ने साथ में की है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *