The Kapil Sharma Show में कुछ मिनटों के काम के इतने लाख चार्ज करती है Bharti Singh

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नही है, एक कॉमेडियन के तौर पे काम करती भारती सिंह आज कई लोगों के दिल में जगह बना चुकी हैं। वहीं उनके सफ़लता की बात की जाए तो, इसकी शुरुआत हुई द कपिल शर्मा शो से जिसके बाद वे शोहरत की बुलंदियां छूती गई। पर क्या आपको पता है, ये डेढ़ घंटे के एपिसोड में महज कुछ मिनटों के परफॉरमेंस के लिए कितने पैसे चार्ज करती हैं।

अपने कुछ मिनटों के परफॉरमेंस से लोगों के पेट को हंस हंसकर दुखाने वाली भारती सिंह का किरदार वाकई में काफी लाजवाब है, उनकी परफॉरमेंस की जितनी प्रशंशा की जाए उतनी कम हैं। खास तौर पे जब भारती सिंह शो में कम्मो बुआ बनकर आती है, तो महफिल देखने वाली होती हैं। वहीं उनका बेबाक अंदाज भी लोगो द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं।

यह तो बात हुई उनकी परफॉरमेंस की, पर बात अगर उनकी फीस की कि जाए, वे हंसी फ्री में नहीं बांटतीं, या यूं कहे वे इस शो के प्रोड्यूसर्स की अच्छी खासी जेब ढीली करती है, जो हजारों में नहीं बल्कि लाखों में होती हैं।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वे द कपिल शर्मा शो के हर एपिसोड के 7 से 8 लाख रुपए लेती है, यहीं नही, खबर आई है की उनकी फीस में अभी जबरदस्त इजाफा भी हुआ हैं।

इसके अलावा, भारती सिंह के महीने की कमाई में 30 लाख से ज्यादा की होती हैं। वहीं उनकी सालाना कमाई करोड़ों में होती है, जो काफी हैरान करने वाला हैं। यहीं नही, इस शो के अलावा वे कई कॉमेडी शो में परफॉरमेंस कर के और शो होस्ट करके भी खूब पैसा कमा लेती हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *