बोल्डनेस के मामले में अरबाज की गर्लफ्रेंड Malaika को देती है मात, बनवा रखी है ऐसी ऐसी जगह टैटू

खान परिवार के सदस्य अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप के बाद जहां मलाइका और अर्जुन कपूर के रिश्ते सुर्खियां बटोर रही हैं वही अरबाज खान भी गर्लफ्रेंड के साथ समय व्यतीत करते हैं नजर आते हैं. बता दें कि अरबाज और मलाइका के ब्रेकअप के बाद मलाइका के अफेयर के चर्चे आए दिन सुर्खियों में होते थे और अर्जुन कपूर को इसके लिए ट्रोल भी होना पड़ता था. आज इस आर्टिकल में हम बात करेंगे अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की:

बता दें कि अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को डिजाइनर टैटू बनवाने का बहुत शौक है और वह अपने शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर टैटू बनवाना पसंद करती हैं. जॉर्जिया ने अपनी कमर पर लव लिखवाया है और उस फोंट के साथ कुछ फ्लावर भी बनवाए हुए हैं जो लाल रंग में नजर आते हैं. जॉर्जिया के शरीर पर बने टैटू डिजाइनर के साथ-साथ काफी बड़े आकार के भी हैं और या बिना फोटो जूम किए आसानी से देखे जा सकते हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी जांघ पर पीछे की तरफ से एक बड़ा सा बो बनवा रखा है और उसे उन्होंने काफी डिजाइनर लोग भी दिया है और जब भी जॉर्जिया थोड़ा भी रिवीलिंग कपड़े पहनती हैं तो उनको हटा दो आसानी से एक्सपोज होता रहता है, इसके अलावा उन्होंने अपनी कमर पर भी खूबसूरत टैटू बनवा रखा है जो क्रॉप टॉप बनने पर आसानी से नजर आ जाता है.

अगर बात करें अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा की तो उन्हें जॉर्जिया के मुकाबले छोटे टैटू बनवाने पसंद है और उन्होंने अपनी कलाई और उंगली पर छोटे छोटे टैटू बनवा रखे हैं और वह टैटू जूमिन फोटो लेने पर ही विजिबल होते हैं. बात करें दोनों के टैटू की में सिमिलरिटी की तो जहां जॉर्जिया ने अपने कमर पर लव लिखवा रखा है वहीं मलाइका अरोड़ा ने अपनी उंगली पर लव लिखवा रखा है और मलाइका ने अपने कमर पर 3 परिंदे भी जिसका अर्थ है आजाद.

 

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *