Jethalal का Dayaben का पीछे करते UNSEEN वीडियो हुआ वायरल, असली दयाबेन की हो रही वापसी?

छोटे बड़े के सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने आज करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं. इस शो के सारे एक्टर्स लाजवाब हैं और सब ने काफी अच्छा काम किया है. लेकिन इस शो के धड़कन कहे जाने वाले एक्टर दिलीप जोशी जिसे लोग जेठालाल के रोल में देखना पसंद करते हैं. बता दें कि यह जो पिछले 13 सालों से आ रहा है जो लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाए हुए हैं हाल ही की बात करें तो जेठालाल का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह सूट के दौरान का बीटीएस वीडियो है जो आपको शो के कुछ फनी मोमेंट्स को याद दिला देंगे.

https://www.instagram.com/reel/CYGDprbovFM/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे घर के अंदर जेठालाल से बचकर कोई भागती हुई नजर आ रही हैं और जेठालाल उनका पीछा करने की कोशिश कर रहे हैं साथ ही वह कह रहे हैं ”ऐ रुक, भागती किधर है?” इस सीन के बाद बाबू जी का सीन आता है और वो भी तैयारी कर रहे हैं. बता दें कि फैंस को यह वीडियो काफी फनी लग रहा है. वीडियो छोटा सा ही है मगर तारक मेहता के फैंस अच्छी तरह से डिलीट कर सकते हैं कि जब जेठालाल किसी के पीछे इस तरह से भागते हैं तो वह दया ही होते हैं लेकिन इस वीडियो क्लिप की सच्चाई क्या है यह तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा. बता दें कि ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

गौरतलब है कि दिशा वकानी को यह तो छोड़े 4 से 5 साल हो चुके हैं कई बार उनके शो में वापसी की खबरें भी सामने आती हैं लेकिन हर बार यह एक अफवाह मात्र ही साबित होती है अब इस वीडियो ने फैंस के मन में यह सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या फाइनली दयाबेन की इंट्री तारक मेहता के शो में होने वाली है

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *