जब Raveena Tandon का अपने ही सगे भाई के साथ जोड़ा गया था संबंध, रात रातभर रोया करती थी

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी अलग जगह बनाने में कमयाब रही थी। एक समय में, वह बॉलीवुड फ़िल्म में सबसे अधिक पैसे चार्ज करने वाली अभिनेत्री के लिस्ट में शामिल थी। आपको जानकारी दे दे कि लेकिन लोग हर एक्ट्रेस को अलग तरीके से देखा करते थे। जब रवीना टंडन को लेकर सनी देओल और अक्षय कुमार के बीच बिगड़ गए थे रिश्ते, ट्विंकल किया था बचाव

बता दे एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने खुलासा किया था कि उनके बारे में जो खबरें अखबारों में छपीं थी, उनके जरिए अभिनेत्री को निशाना बनाया जा रहा था। एक समय उनका नाम एक ऐसे व्यक्ति के साथ जुड़ा गया था जो की उनके ही घर में मौजूद था। अभिनेत्री सभी कलाकारों को अपने दोस्तों के रूप में ही देखा करती हैं लेकिन ये सब बातें मैगजीन छापने वाले लोगों को बिलकुल समझ नहीं आती थी।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि एक समय तो उन्हें पूरी रात रोते हुए बिताने पर मजबूर हो गयी थी। उन दिनों उनका वक़्त सही नहीं चल रहा था और किस्मत उनका साथ नहीं दे रही थी। अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि समाचार प्रकाशित करने वाले और पत्रिका के लोग उनके बारे में विपरीत बातें लिखा करते हैं।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने बहुत सी रातें अपने ही घर में बिताई हैं जिसमें उनके घरवाले ही उन्हें अक्सर रोते हुए देखा करते थे। इससे घरवाले भी काफी परेशान और चिंतित हो जाया करते थे।

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की खबरें छापने वालों ने उनकी छवि और उनके अंदर के आत्मविश्वास के साथ पूरी तरह से झगझोड़ कर रख दिया था। जब उन्होंने अपने बारे में ये सब होता हुआ देखा तो वे अंदर से बेहद डर गयी थी और परेशान हो चुकी थी।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि एक बार मीडिया ने उनके रिश्ते को उनके भाई के साथ जोड़ दिया था। जिसे देखकर वे बेहद डर गई और परेशान हो रही थी। बता दे अभिनेत्री रवीना टंडन ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि उनका भाई एक गोरा और बेहद स्मार्ट लड़के जैसा दिखता है। वह उन्हें छोड़ने के लिए रोज ऑफिस जाया करता था। कभी कभी उनके भाई उन्हें फिल्म की शूटिंग पर भी छोड़ दिया करते थे।

ऐसे में जब एक मैगजीन वालो की नज़र इन सब चीजों पर पड़ी तो उन्होंने लिखा कि रवीना टंडन को उनका बॉयफ्रेंड मिल चुका है। एक्ट्रेस ने बताया कि अब इन सब बातों पर सफाई नहीं देना चाहती हैं। एक जमाने में वह जो कुछ भी कहती थीं, लोग उसे मिर्च मसाले मिलाकर लिख दिया करते थे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *