स्ट्रगलिंग पीरियड के दौरान लोग गलत तरिके से छूते थे, Bharti Singh का झलका दर्द

Bharti Singh: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और कॉमेडियन भारती सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने एक्टिंग और कॉमेडी के दम पर उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हम आपको बता दें कि भारती सिंह को उनके शुरुआती दौर में उनके वजन के कारण काफी परेशानी से सामना करना पड़ा. लेकिन अपने वजन को अपनी ताकत बना कर उन्होंने आज अभिनय की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम बनाया है. भारती सिंह द कपिल शर्मा शो में भी नजर आती हैं. भारती सिंह का झलका दर्द, शादी के बाद नहीं बनना चाहती थी मां

हम आपको बता दें कि भारती ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कई बातें मीडिया से शेयर किया. उन्होंने इस इंटरव्यू में अपने साथ हुए इस हादसे को मीडिया के साथ बयान किया. उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया कि कैसे लोगों ने काम देने के बहाने गलत तरीके से छूते थे. वह बताती है कि अक्सर उनके साथ हरकत होने लगी थी, जिसके कारण वाह अपने अपनी मां को कई शो पर ले जाने लगी.

हम आपको बता दें कि बाद में बहुत से लोगों ने जिन्होंने उन्हें आश्वासन दिया कि उनके साथ ऐसा कुछ नहीं होगा जिसके कारण और धीरे-धीरे सहज महसूस करना शुरू की. हम आपको बता दें कि उन्होंने मनीष पॉल के साथ अपने इन अनुभव को साझा किया.

वह कहते हैं कि तब मैं इन हरकतों को समझती थी, लेकिन मेरे अंदर इतनी हिम्मत नहीं थी कि मैं इसके खिलाफ आवाज उठा सकूं लेकिन अब अगर किसी के साथ ऐसा होता है या फिर मेरे साथ ही ऐसा है तो मैं उसके खिलाफ हमेशा खड़ी रहूंगी.

हम आपको बता दें कि आज भारती सिंह छोटे पर्दे और बड़े पर्दे पर एक बड़ा नाम है और उन्होंने अपने ही एक को-स्टार के साथ शादी रचाई है. वह उनके साथ नच बलिए में भी नजर आ चुकी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *