BSNL के नए ऑफर ने टेलीकॉम जगत में मचाया तहलका, पढ़े पूरी खबर

BSNL New Offers: हम सभी जानते हैं कि बीते कुछ दिनों पहले ही कई टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान के रेट बढ़ाए थे. जिसका प्रभाव यह हुआ था कि लोगों को मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए अपनी जेब ढीली करनी पड़ रही थी. वहीं दूसरी तरफ करोना महामारी के फिर से बढ़ते प्रकोप ने लोगों की चिंता और बढ़ा दी है. BSNL का यह 84 दिन वाले प्लान के आगे फेल है जियो-आईडिया-वोडाफोन आदि के प्लान, पढ़े पूरी खबर

हम आपको बता दें कि देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी के रूप में जानी जाने वाली बीएसएनएल नए साल की शुरुआत में अपने ग्राहकों को नए प्रीपेड ऑफर दे रही है. हम आपको बता दें कि बीएसएनएल यानी कि भारत संचार निगम लिमिटेड एक बार फिर अपने ग्राहकों को फ्री में 4G सिम बांट रही है.

हम आपको बता दें कि इस ऑफर के तहत बीएसएनएल नहीं 31 मार्च 2022 तक नए और मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी वाले यूजर्स को मुफ्त 4G सिम देने का प्लान शुरू किया है. हम आपको बता दें कि उन्होंने साल 2021 में इस प्लान की शुरुआत की थी. केरल टेलीकॉम सर्कल की तरफ से मिली खबर के अनुसार अब ग्राहक को सिर्फ सिम के एक्टिवेशन या फिर नए या एमएनपी ग्राहकों केवल रिचार्ज राशि का भुगतान करना होगा.

हम आपको बता दें कि ग्राहकों को लुभाने के लिए बीएसएनल के पास प्रीपेड प्लान की भरमार है. हम आपको बता दें कि आप प्लान मात्र ₹106 से शुरू होते हैं. हम आपको बता दें कि सिम लेने के लिए ग्राहकों को पहचान का प्रमाण पत्र पते का प्रमाण पत्र के साथ नजदीकी बीएसएनल ग्राहक केंद्र में जाना होगा.

हम आपको बता दें कि सिम कार्ड लेने के लिए आपको यह सभी दस्तावेज जमा कराने आवश्यक है. 4G सिम कार्ड लेने के वर्तमान में बहुत फायदे ग्राहकों को मिल रहे हैं. हम आपको बता दें कि बीएसएनल जल्दी देशभर में 4G सेवा शुरू करने वाली है. अगर आप बीएसएनल ग्राहक हैं तो आपके लिए खबर काम की साबित हो सकती है .

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *