सुपर बोल्ड ईशा गुप्ता से दो कदम आगे हैं खूबसूरती में उनकी बहन, देती है बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टककर

बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता हमेशा अपने लुक्स और बोल्ड ड्रेसेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ईशा की छोटी बहन नेहा गुप्ता खूबसूरती के मामले में उनसे दो कदम आगे हैं। यकीन नहीं हो रहा है तो देखिए ईशा गुप्ता का ताजा पोस्ट जिसमें वह अपने परिवार के साथ खुश नजर आ रही हैं।

परिवार के साथ ली गई तस्वीर

इस तस्वीर में ईशा गुप्ता अपने माता-पिता और बड़ी बहन के साथ नजर आ रही हैं। ईशा के पिता एक सेवानिवृत्त वायु सेना अधिकारी हैं जबकि उनकी मां एक गृहिणी हैं। वहीं उनकी छोटी बहन नेहा गुप्ता फैशन डिजाइनर हैं।

सुंदरता टक्कर देती है

इस तस्वीर में ईशा गुप्ता के साथ उनकी बहन भी नजर आ रही हैं जिनका नाम नेहा गुप्ता है. नेहा एक जानी-मानी फैशन डिजाइनर हैं और खूबसूरती के मामले में अपनी बहन को टक्कर देती हैं। कुछ साल पहले भी नेहा ने मुंबई में ‘गजल’ नाम से अपना सुपर स्प्रिंग कलेक्शन लॉन्च किया था जिसमें ईशा गुप्ता पीली साड़ी पहनकर पहुंची थीं।

https://www.instagram.com/p/CYd2bjNAsNb

बेहद स्टाइलिश हैं नेहा गुप्ता

इस तस्वीर को देखकर और उनके प्रोफेशन के बारे में जानकर आप समझ ही गए होंगे कि नेहा बेहद स्टाइलिश हैं। इस तस्वीर में नेहा ने ब्लैक वन पीस पहना हुआ है और लाइट मेकअप किया हुआ है, जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *