21 सालों में काफी बदल गई हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान की पुत्री सुहाना खान को आए दिन सुर्खियों में देखा जाता है. बता दें कि सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. मालूम हो कि सुहाना ने अभी तक अदाकारी की दुनिया में कदम नहीं रखा है लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीर और वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं और अपने फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें अक्सर साझा करते रहती हैं, उनके प्रशंसक उनकी तस्वीरों को खूब प्यार भी देते हैं.

बता दें कि बचपन से लेकर आज तक सुहाना खान के चेहरे में काफी बदलाव आ चुका है और वह पहले से ज्यादा खूबसूरत तथा बोल्ड नजर आने लगी हैं. अगर आप उनके पहले की तस्वीरों को आज से तुलना करेंगे तो आप चौक जायेंगे. आज शादी कर के माध्यम से हम आपको सुहाना खान के बचपन से लेकर अब तक की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिससे यह साफ हो जाएगा कि उनमें या यूं कहें कि उनके रूप में समय के साथ कितना बदलाव हुआ है.

बताते चलें कि शाहरुख खान और गौरी खान की पुत्री सुहाना एक बेहतरीन जीवन जीते हैं और अपने ग्लैमरस अंदाज तथा खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फिल्मों में ना होने के बावजूद भी सुहाना के सोशल मीडिया हैंडल्स पर जबर्दस्त फॉलोअर्स मौजूद हैं और सुहाना के पास न्यूयॉर्क मैं अपना खुद का एक घर है जिसमें उन्हें अक्सर अपने मित्रों के साथ पार्टी करते देखा जाता है. रिपोर्ट की मानें तो सुहाना ने यह घर पढ़ाई के लिए खरीदा है इस कीमत तकरीबन ₹32 करोड़ रुपए हैं.

बताते चलें कि सुहाना का जन्म 22 मई 2000 को हुआ था और उनके पास कई आलीशान घर और लग्जरी गाड़ियां मौजूद हैं और सुनाना को बचपन से ही सजने सवरने का भी खूब शौक है. बता दें कि शाहरुख खान चाहते हैं कि उनके बच्चे पढ़ाई लिखाई खत्म करने के बाद अपने कैरियर को इत्मीनान से चुने और सुहाना खान एक्टिंग में ही अपना कैरियर देखती हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *