जब आमिर खान और सलमान खान के बीच लगी थी कैटरीना कैफ को लेकर शर्त, जानें पूरी खबर

हम जानते हैं कि कुछ दिनों पहले ही कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड स्टार विकी कौशल से शादी रचा कर अपनी शादी की खबरों पर विराम लगा दिया है. आपको बता दें कि इनकी शादी बॉलीवुड के सबसे चर्चित शादियों में से एक रही है. बहुत लंबे समय से यह कयास लगाए जा रहे थे कि कैटरीना कैफ विकी कौशल के साथ शादी रचाने वाली है.

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ का नाम विकी कौशल से पहले रणबीर कपूर और सलमान खान के साथ भी जुड़ चुका है. वर्तमान में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह आमिर खान के साथ एक शर्त के बारे में बात करती हुई नजर आ रही है. हम आज आपको इस लेख के जरिए इसी वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं.

अब आपको बता दें कि यह वीडियो काफी पुराना है और यह तब का है जब कैटरीना कैफ एक चैट शो का हिस्सा बने थे इस दौरान आमिर खान ने उनके लिए एक स्पेशल मैसेज भेजा था. इस मैसेज में आमिर खान कहते हैं कि एक चैलेंज के तहत इन दोनों के बीच शतरंज का मुकाबला होना था और अगर इस मुकाबले में कैटरीना हारती है तो उन्हें बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर खड़े होकर “दिल चीज क्या है आप मेरी जान ले लीजिए” गाना, गाना होगा.

हम आपको बता दें कि गैलेक्सी अपार्टमेंट वही जगह है जहां सलमान खान रहते हैं. हम आपको बता दें कि इस वीडियो के बाद कैटरीना कैफ शर्माती हुई नजर आती है और मजाकिया अंदाज में आमिर खान को कहती हैं कि मैं उन्हें जान से मार दूंगी. आमिर खान आगे कहते है कि वह शर्त इतनी डर गई कि कभी उन्होंने उनके साथिया गेम खेला ही नहीं. कैटरीना मुझसे हारना नहीं चाहती थी इसलिए उन्होंने कभी चैस खेला ही नहीं. हम आपको बता दें कि यह वीडियो साल 2019 का है.

गौरतलब है कि जब सलमान खान और कैटरीना कैफ एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे तो वह खुलेआम इस बात का इजहार करने से कभी नहीं चूकते थे. अक्सर मीडिया के सामने अपने प्यार का इजहार करते थे. वहीं अगर कैटरीना कैफ की आमिर खान के साथ दोस्ती की बात करें तो उनकी दोस्ती भी बेहद पुरानी है और वह एक साथ फिल्म धूम-3 और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में भी नजर आ चुके हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *