मलाइका ने शो के दौरान बताया नहीं पसंद उन्हें अरबाज जैसे चिकने लड़के, अर्जुन की किसिंग स्टाइल को बताया…

हम सभी जानते हैं कि एक समय मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान बॉलीवुड के पावर कपल के रूप में देखे जाते थे. इन दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता था. शायद ही किसी ने यह अंदाजा लगाया होगा कि यह कपल का भी अलग होगा. लेकिन हम आपको बता दें कि साल 2017 में इन दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे से तलाक ले लिया.

हम आपको बता दें कि अरबाज खान के साथ तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. हम आपको बता दें कि या दोनों साल 2019 से ही रिलेशनशिप में हैं. इन्हें अक्सर एक साथ मीडिया के कैमरों में कैद कर लिया जाता है. हाल ही में यह कपल मालदीव से छुट्टियां बिताकर वापस लौटा है.

हम आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा खान मिलिंद सोमन के चैट शो में पहुंची थी जहां पर उन्होंने अपने जीवन के बारे में खुलकर कई बातें की. आज हम आपको इस लेख के जरिए किसी चैट शो के कुछ हिस्से के बारे में बताने जा रहे हैं.

हम आपको बता दें कि चैट शो के दौरान जब मिलिंद ने उनसे पूछा कि वह कौन सी तीन चीजें हैं जिन्हें देखकर व पुरुषों की तरफ आकर्षित होती हैं..? तो इस सवाल का बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए मलाइका कहती हैं कि मुझे असल में रफ लड़के ज्यादा पसंद है. मुझे चिकने पसंद नहीं है, जो भयानक तरीके से फ्लर्ट करते हो और जो अच्छी तरह से किस करना जानते हो.

मलाई का स्टेज शो के दौरान अर्जुन के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि वह मुझे अच्छी तरह से रिझाना जानते हैं. जब मिलिंद पूछते हैं कि उन्होंने अर्जुन को आखरी मैसेज
क्या किया था. तो इसका जवाब देते हुए वह शरमा जाती है और कहती है कि आई लव यू टू. मिलिंद उनसे सवाल करते हैं कि उन्हें सबसे अच्छी तरीके से कौन जानता है इसका जवाब देते हुए भी मलाइका अर्जुन कपूर का ही नाम लेती है.

हम आपको बता दें कि हर साल या अफवाह सुनने को आती है अर्जुन कपूर और मलाइका एक दूसरे के साथ शादी के बंधनों में बांधने वाले हैं. हालांकि साल बीते बीते यह बात वास्तव में अफवाहें बन जाती है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस साल यह कपल शादी के बंधन में बंधता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *