जब सलमान खान की मां ने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीना के साथ शादी के लिए हां कहा, जानिए कोन है वो हसीना

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता सलमान खान कब शादी के बंधन में बनेंगे यह सवाल तो उनके चाहने वाले प्रत्येक पहन के मन में बार-बार आप और इसका जवाब समय आने पर सलमान खान ही दे पाएंगे और कोई नहीं! इतना ही नहीं बल्कि जब कोई उनसे यह सवाल का जवाब पूछता रहा है कि आप शादी कब करेंगे तो अक्सर सलमान खान भी इस सवाल का जवाब देना जरूरी नहीं समझते हैं ऐसे में बॉलीवुड जगत के इकलौते ऐसे स्टार सलमान खान है जो कि अपने लव अफेयर की वजह से काफी चर्चा में रहे हैं तो आइए उनके रिलेशनशिप मेरी बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या की बात करते हैं-

अभिनेत्री और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय सलमान खान के साथ फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी और फिर प्यार भी हो गया था ऐसे में सलमान खान ने शादी का प्रपोजल भी रख दिया था लेकिन उस समय ऐश्वर्या राय ने उनको मना कर दिया था! वहीं अचानक से इन दोनों के रिश्ते में खटास पड़ गई! अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने सलमान खान का आ रोप भी लगा दिए थे कि वह शराब के नशे में धुत होकर उनको धम कियां देते हैं! इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान ऐश्वर्या राय के घर के बाहर जाकर जमकर बवाल भी काट आए थे जिसके बाद से ऐश्वर्या राय के पिता ने सलमान खान के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी और बाद में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए!

सलमान खान की कब होगी यूलिया वंतूर के साथ शादी?

अभिनेता की शादी कब होगी इन बातों पर तो जल्द ही विराम लगने जा रहा है क्योंकि पिछले सालों से वह रोमन आई एंकर और मॉडल यूलिया मजदूर को डेट कर रहे हैं वहीं साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म सुल्तान के कुछ सीन को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में फिल्माया गया है जहां पर जिस फार्म हाउस पर सलमान खान अरे हुए थे उसी फार्म हाउस पर यूलिया वंतूर को भी देखा गया था और अब साल 2020 चल रहा है यानी कि इस बात को 4 साल बीत गए हैं और इन सालों में सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में भी उनको देखा गया है!

इतना ही नहीं बल्कि करो ना कॉल में हर साल की तरह गणेश चतुर्थी बड़े धूमधाम से मनाई गई और इस मौके पर यूलिया वंतूर ने गणपति बप्पा के साथ माथा टेक कर आशीर्वाद लिया उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली थी कि सलमान खान और यूलिया वंतूर की शादी के लिए माँ सलमा हां कर दी है! और यह उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही सलीम खान के परिवार में शादी की शहनाई गूंजने वाली है सलमान खान का परिवार यूलिया वंतूर को परिवार का सदस्य ही मानता है और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों एक दूसरे के शादी कब करते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *